अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का पोस्टर जारी

अजय देवगन में ने अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्टलुक जारी कर दिया है। इस बार अजय पर्दे पर एक पीरियड ड्रामा लेकर आ रहे हैं। ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ नाम की इस फिल्म को ओम राउत निर्देशित करेंगे।

अजय देवगन की अगली फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का पोस्टर जारी हुआ
मुंबई। इन दिनों सिल्वर स्क्रीन पर पीरियड ड्रामा की धूम मची हुई है। संजय लीला भंसाली जहां ‘पद्मावती’ बना रहे हैं, वहीं कंगना रनौत ‘मणिकार्णका द क्वीन ऑफ झांसी’ बनाने में व्यस्त हैं। इनके अलावा अब इस लीग में अजय देवगन भी शामिल हो गए हैं।

अजय देवगन ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ नाम की पीरियड ड्रामा फिल्म बनाने की तैयारी कर चुके हैं। इस फिल्म के फर्स्टलुक पोस्टर को भी उन्होंने जारी कर दिया। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा ओम राउत को सौंपा है। 

इस फिल्म के फर्स्टलुक को ट्विटर पर साझा करते हुए अजय ने लिखा, ‘हम किसी रोमांचक चीज़ पर काम कर रहे हैं। इसे आप सभी के साथ शेयर करने का इंतज़ार नहीं कर सकता। आधी रात को शेयर करूंगा।’


अजय ने आधी रात को पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘वो अपने लोग, अपनी मिट्टी और अपने राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए लड़े। भारत के गौरवशाली इतिहास के योद्धा, सूबेदार तानाजी मालुसरे।’

अजय इस फिल्म में बहादुर सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाएंगे। महाराष्ट्र के इतिहास में तानाजी सिंहगढ़ के युद्ध (1670) में मुगल सेना को हराने के लिए मशहूर हैं। इस फिल्म फिल्म का निर्माण अजय देवगन की होम प्रोडक्शन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स मिल कर रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि अजय जल्दी ही मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ में नज़र आने वाले हैं। उसके बाद रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगने’ में दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें
आने वाले दिनों में सिल्वर स्क्रीन पर छाएगी ‘सियासत’