‘मणिकार्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के सेट पर कंगना रनौत हुईं घायल

कंगना रनौत फिल्म ‘मणिकार्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। उनको माथे पर चोट लगी है, जिसकी वजह से उनको 15 टांके लगाए गए हैं। दरअसल, कंगना अपने सहकलाकार निहार पांड्या के साथ तलवारबाजी का एक सीन शूट कर रही थीं, उसी दौरान यह हादसा हुआ।

कंगना रनौत मणिकार्णिका के सेट पर हुईं जख्मी
मुंबई। कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘मणिकार्णिक- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गई हैं। इस फिल्म के लिए कंगना हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में शूटिंग कर रही थी।

इस एक्शन सीन में उनको अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ तलवारबाजी करनी थी। हालांकि, इस सीन के लिए बॉडी डबल के इस्तेमाल की बात की गई थी, लेकिन कंगना के मनाही के बाद यह सीन कंगना और निहार के बीच शूट होना शुरू हुआ। 

निर्माता की मानें तो इस सीन की कई रिहर्सल भी हुई थी, लेकिन शूटिंग के ऐन वक़्त पर थोड़ी चूक हुई और निहार की तलवार से कंगना के माथे पर चोट लग गई। चोट की वजह से कंगना के माथे से काफी खून बहने लगा और उनको तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

एक अंग्रेज़ी अख़बरा को फिल्म के क्रू मेम्बर ने बताया कि कंगना को फौरन करीब के अपोलो अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। उनके माथे पर लगभग तकरीबन 15 टांके आए हैं। 

फिलहाल वो डॉक्टर की देख-रेख में हैं। डॉक्टर का कहना है कि वार कंगना की माथे की हड्डियों के काफी करीब थी, इसलिए वो बाल-बाल बची हैं। 

फिल्म के निर्माता ने इस पूरे मामले पर कहा कि सीन के मुताबिक जब निहार कंगना पर हमला करेंगे, तब उन्हें झुकना था, पर उनकी टाइमिंग गलत हो गई और तलवार सीधे जाकर कंगना के माथे पर लगी। उनकी आईब्रो के पास गहरी चोट आई है।

कमल ने आगे कहा कि अस्पताल तक जाने में आधे घंटे का समय लग गया, लेकिन कंगना ने दर्द को सहन किया। इस हादसे के बाद निहार बहुत दुखी हुए और कंगना से माफी भी मांगी। 

निहार के माफी मांगने पर कंगना ने उन्हें सांत्वना दी। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि इस वार की वजह से कंगना के माथे पर निशान ज़रूर आ जाएगा। 

इस निशान को लेकर कंगना ने कहा कि सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि यह पेशवा टीका की तरह लग रहा है, जिसे मणिकार्णिका ने पहना है। साथ ही कंगना का कहना है कि वो एक रानी के किरदार को निभा रही हैं, तो इस निशान को पूरी शान से फिल्म में दिखाएंगी। 

कंगना के अलावा इस फिल्म में इरफान खान और अली फजल भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें