सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘नज़्म-नज़्म’ गाने में दिखा आयुष्मान का एकतरफा इश्क़

अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का गाना ‘नज़्म-नज़्म’ रिलीज़ किया गया है। आयुष्मान खुराना और कृति सैनॉन पर फिल्माए गए इस गाने में एकतरफा प्यार की झलक देखने को मिल रही है।

बरेली की बर्फी में कृति सैनॉन और आयुष्मान खुराना
मुंबई। आयुष्मान खुराना, कृति सैनॉन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का गाना ‘नज़्म-नज़्म’ रिलीज़ किया गया है। इस गाने को आयुष्मान और कृति पर फिल्माया गया है। 

इससे पहले फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर के बाद पहला गाना भी पिछले सप्ताह रिलीज़ किया गया था। जहां पहला गाना पार्टी सॉन्ग था, वहीं दूसरा गाना रौमांटिक नंबर है। 

आर्को के गाए इस गाने में दिख रहा है कि कैसे आयुष्मान पूरी तरह से कृति के प्यार में गिरफ्तार हैं। इससे पहले आए गाने ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ में फिल्म की पूरी कास्ट नाचती नज़र आई थी, जिसे तनिष्क बागची ने बनाया था। वैसे इन दिनों तनिष्क के गाने खूब धूम मचा रहे हैं। 

ख़ैर कुछ दिन पहले आए ट्रेलर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता को बढ़ाया है। बता दें फिल्म के ट्रेलर में कृति सिगरेट पीती नज़र आई थीं। 

एक छोटे से शहर की पृष्ठभूमि पर बुनी गई इस फिल्म में कृति ‘बिट्टी’ नाम की लड़की की भूमिका में है। बिट्टी हलवाई के परिवार से ताल्लुक रखती है। 

फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म ‘नील बटे सन्नाटा’ बनाई थी। 

वहीं फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को अश्विनी के पति और फिल्म ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी ने लिखा है। यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें