राकेश ओमप्रकाश मेहरा के लिए ‘कबड्डी-कबड्डी’ करेंगे ऋतिक रोशन



अभिनेता ऋतिक रोशन की आखिरी रिलीज़ फिल्म इस साल की शुरुआत में आई ‘काबिल’ थी, उसके बाद उनकी किसी भी फिल्म के बारे में कोई चर्चा सुनने में नहीं आई। लेकिन अब ख़बरें हैं कि ऋतिक रोशन जल्दी ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं। 

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ऋतिक रोशन बनेंगे कबड्डी प्लेयर
मुंबई। ऋतिक रोशन साल की शुरुआत में आई फिल्म में ‘काबिल’ में नज़र आए थे। उसके बाद अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर अब तक उन्होंने चुप्पी साधे रखा है। लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि जल्दी ही ऋतिक राकोश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में नज़र आने वाले हैं। 

दरअसल, काफी समय से ख़बरें थीं कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा स्पोर्ट बेस्ड फिल्म बनाने की तैयारी में हैं, जिसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे। अब मिली ताज़ा जानकारी की अनुसार यह फिल्म ‘कबड्डी’ पर आधारित होगी, जिसमें ऋतिक रोशन कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में नज़र आएंग। 

वैसे, राकेश की यह दूसरी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी। इससे पहले वो ‘भाग मिल्खा भाग’ बना चुके हैं, जिसमें फरहान अख़्तर मुख्य भूमिका में थे। 

ग़ौरतलब है कि रॉनी स्क्रूवाला एक कबड्डी टीम के मालिक भी हैं। फिलहाल फिल्म का नाम अभी तक तय तो नहीं हुआ है, लेकिन जल्दी ही इसकी आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। 

यह पहली बार होगी जब ऋतिक रोशन और राकेश ओमप्रकाश मेहरा साथ काम करेंगे। वैसे, ऋतिक रोशन की ‘कृष 4’ भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हालांकि, यह फिल्म अभी तक स्क्रिप्टिंग और प्री-प्रोडक्शन के स्टेज पर ही पहुंच पाई है। 

कुछ दिनों पहले यह भी सुनने को मिला था कि विकास बहल की फिल्म ‘सुपर 30’ में वो आईआईटी ट्यूटर आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं। 

फिलहाल तो यह सिर्फ अटकलों तक ही सीमित हैं। किस ख़बर की आधिकारिक घोषणा पहले होगी, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें