श्रीदेवी बनेंगी ‘झलक दिखला जा’ की जज

कलर्स टीवी के सेलेब्रिटी डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की जज की कुर्सी पर इस बार अदाकारा और डांसिंग डीवा श्रीदेवी नज़र आ सकती हैं। इस से पहले इस शो में शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, जूही चावला सरीखी अभिनेत्रियां भी जज के रूप में नज़र आ चुकी हैं।

झलक दिखला जा को जज कर सकती हैं श्रीदेवी
मुंबई। जल्दी ही कलर्स टीवी पर डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का दसवां सीज़न शुरू होने जा रहा है। इस शो को लेकर एक और ख़बर आई है। वह ख़बर यह है कि इस बार इस शो के जज की कुर्सी पर बॉलीवुड की डांसिंग डीवा कही जाने वाली अदाकारा श्रीदेवी नज़र आएंगी। 


फिलहाल इस ख़बर को लेकर किसी प्रकार की कोई आधिकारिक सूचना तो नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों की मानें तो यह ख़बर पुख्ता है। इससे पहले ‘झलक दिखला जा’ की जज की कुर्सी माधुरी दीक्षित, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, शाहिद कपूर सरीखे डांसिंग स्टार्स संभाल चुके हैं। वहीं पिछले सीज़न में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिज़ इस शो में जज की भूमिका में नज़र आई थीं। 

कलर्स टीवी ने मनोरंजन के मामले में दर्शकों को डबल डोज़ देने का प्रबंध कर लिया है। ख़बर है कि नवंबर में ही ‘झलक दिखला जा’ के दसवें सीज़न के साथ विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ग्यारहवां सीज़न भी टेलीकास्ट किया जाएगा। 

अब टीआरपी को लेकर इन दोनों शोज़ में भरपूर भिड़ंत होने की आशंका है। ख़ैर, बाज़ी किसके हाथ लगती है, वह तो वक़्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल तो श्रीदेवी के फैंस के लिए यह खुशख़बरी है कि वो एक बार फिर छोटे पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। इस बार प्रशंसकों को उनके डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे। 

हाल ही में श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ रिलीज हुई थी, जिसे आलोचकों के साथ दर्शकों ने भी काफी सराहा।

संबंधित ख़बरें