सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संजय दत्त के जन्मदिन पर आया ‘भूमि’ का दूसरा पोस्टर

संजय दत्त बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूमि’ में अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का दूसरा पोस्टर संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया है। अभी हाल ही में इस फिल्म का फर्स्टलुक भी रिवील किया गया था। 

संजय दत्त फिल्म भूमि के पोस्टर में
मुंबई। संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ का दूसरा पोस्टर शनिवार को रिलीज़ किया गया। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही फिल्म में संजय का लुक रिवील किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया। 

अब संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का मुख्य पोस्टर रिलीज़ किया गया। फिल्म के पोस्टर में खून से लथपथ संजय काफी गंभीर नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ने वाली है। 

इस नए पोस्टर में संजय की आंखों में गुस्सा नज़र आ रहा है। बढ़ी दाढ़ी, जिससे चेहरा ढका हुआ है और कीचड़ से सने हुए हैं। उनका यह लुक फिल्म की कहानी जानने की जिज्ञासा को बढ़ा रहा है। 

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और संदीप सिंह ने मिलकर किया है। 

फिल्म के बारे में ओमंग कुमार ने कहा कि जब टीज़र पोस्टर आया, तो मैंने कई लोगों को कहते सुना कि फिल्म को लेकर और अधिक जानना है और आज जारी किए गए इस पोस्टर से संजय का ट्रांसर्मेंशन साफ समझ आ रहा है। उनके किरदार की साफ झलक देखने को मिल रही है। 

वहीं फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि यह पोस्टर तो संजय दत्त के जादू और फिल्म में निभाए उनके इंटेस किरदार की झलक भर है। 

इसके अलावा फिल्म के सह-निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि ‘भूमि’ में संजय दत्त की पुरानी छवि देखने को मिलेगी, जिसके लिए उनके लाखो प्रशंसक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं। मैं यह बात दावे के साथ कह सकता हूं कि यह फिल्म किसी को भी निराश नहीं करेगी। 

‘भूमि’ एक इमोशनल और सेंसिटिव रिवेंज ड्रामा है, जो पिता-पुत्री के रिश्ते को दर्शाती है। फिल्म में संजय दत्त की बेटी के किरदार में अदिती राव हैदरी नज़र आएंगी। 

फिल्म ‘भूमि’ का निर्माण टी-सीरीज़ और लीजेंड स्टूडियो साझा रूप से कर रहे हैं। फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

संबंधित ख़बरें
आगे श्रीदेवी बनेंगी ‘झलक दिखला जा’ की जज