शबाना आज़मी ने लगाई पत्रकार को फटकार

अदाकारा शबाना आज़मी ने एक पत्रकार को ट्विटर पर आड़े हाथों लिया। नेहा भट्ट नाम की पत्रकार ने शबाना को निर्माता-निर्देशक के आसिफ की बेटी कहा, जिससे नाराज़ होकर शबाना ने ट्वीट कर अपने पिता का नाम बताया, जिसके बाद शर्मिदा पत्रकार को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। 

शबाना आज़मी ने लगाई पत्रकार को फटकार
मुंबई। कई बार बिना तैयारी या जानकारी के उन सितारों से मिलना या उनके बारे में लिखना शर्मींदगी भरा अनुभव हो सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ नेहा भट्ट के साथ। 

दरअसल, मशहूर अदाकारा शबाना आज़मी अपने पति जावेद अख़्तर और बेटे फरहान अख़्तर के साथ मुंबई में एक कार्यक्रम में हिसासा लेने पहुंची थीं। यह कार्यक्म फिल्म ‘मुग़ल-ए-आज़म’ पर आधारित था। फिल्म ‘मुग़ल-ए-आज़म’ के निर्देशक के आसिफ थे। 

इस कार्यक्रम में नेहा भट्ट नाम की पत्रकार भी मौजूद थी। नेहा ने शबाना आज़मी का इंटरव्यू किया और उनके साथ तस्वरी भी खिंचवाई। इसके बाद उस इंटरव्यू को तस्वीर के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। 

अपने ट्वीट में नेहा ने लिखा, ‘खूबसूरत अदाकार शबाना आज़मी ने अपने दिवंगत पिता के आसिफ से जुड़ी ढेर सारी यादें साझा की।’ 
महिला पत्रकार को लगाई डांट

ग़ौरतलब है कि अभिनेत्री शबाना आज़मी मशहूर शायर कैफ़ी आज़मी की बेटी हैं। फिल्मों में रुचि रखने वाला हर शख्स इस बात को जानता होगी, लेकिन खुद को फिल्म पत्रकार कहने वाली नेहा को शायद इस बारे जानकारी नहीं थी और ना ही उन्होंने तथ्य परखने की ज़रूरत ही समझी। 

ख़ैर, इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर यूजर्स नेहा की चुटकी लेने लगे और तभी नज़र पड़ी शबाना आज़मी की। शबाना भी इस ट्वीट को देख कर चौंकी तो होंगी ही। शबाना ने तुरंत इस ट्वीट पर पत्रकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि माफ़ करना मेरे पिता का नाम कैफ़ी आज़मी है, ना कि के आसिफ। 

अब शबाना से पड़ी इस डांट के बाद नेहा भट्ट ने अपना ट्वीट तुरंत ही हटा लिया। वहीं इस महिला पत्रकार के प्रोफाइल पर ग़ौर करेंगे, तो पाएंगे कि कई फिल्मी सितारों के साथ ली हुई तस्वीरों से इनका अकाउंट भरा पड़ा है। काफी लंबे समय से फिल्मी पत्रकारिता कर रही हैं, यह तो उनके अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों से जाहिर होता है।

संबंधित ख़बरें