कंगना रनौत इंडस्ट्री छोड़ दें : करण जौहर

करण जौहर ने कंगना रनौत से कहा है कि यदि बॉलीवुड इंडस्ट्री इतनी बुरी है, तो वो इस इंडस्ट्री को छोड़ दें। यह बात करण जौहर ने वरिष्ठ पत्रकार अनुपमा चोपड़ा से लंदन में हुए इंटरव्यू के दौरान कही।

करण जौहर ने कंगना रनौत से कहा है कि वो इंडस्ट्री छोड़ दें
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो में कंगना रनौत ने उनपर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया था। इस आरोप से करण तिलमिलाए, लेकिन उस वक्त वो कुछ कह न पाए। 

लेकिन कंगना को लेकर गुस्से का गुबार आखिर निकल ही पड़ा। वरिष्ठ पत्रकार अनुपमा चोपड़ा ने लंदन में एक इंटरव्यू लिया, जिसमें करण ने कंगना पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। 

करण ने कहा कि मैं कंगना के महिला होने के और विक्टिम कार्ड से परेशान हो चुका हूं। उन्होंने आगे बोला कि आप को जब भी मौका मिले, तो आप हमेशा खुद को पीड़ित की तरह पेश नहीं कर सकते कि बॉलीवुड ने आपको काफी प्रताड़ित किया है। 

कठोर शब्दों में कंगना को करण ने कहा कि यदि यह इंडस्ट्री इतनी बुरी है, तो वो इसे छोड़ दें। करण के इतना कहने पर तालियां गड़गड़ाने लगीं। 

वहीं कंगना के मूवी माफिया होने के आरोप पर करण ने कहा कि मैंने अब तक उन्हें काम नहीं दिया, तो मैं माफिया हूं। दरअसल, मुझे कंगना के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है। 

करण लंदन में एलएसई-एसयू इंडिया फॉरम के प्री-इवेंट में वरिष्ठ पत्रकार अनुपमा चोपड़ा से बात कर रहे थे। अनुपमा मशहूर निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी भी हैं। 

इस इंटरव्यू की छोटी सी क्लिप नेहा भट्ट नाम की आर जे ट्विटर पर शेयर किया है। 



आपको बता दें कि करण और कंगना के रिश्ते में ये कड़वाहट हाल ही में घुली है। कंगना कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन के सिलसिले में सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं। 

इसी दौरान कंगना ने करण को कई खरी-खरी बातें सुनाई। कंगना ने करण को भाई-भतीजावाद का फ्लैग बियरर कहा। साथ ही कहा कि यदि मेरी बायोपिक बनेगी, तो आप उसमें आप बॉलीवुड के एक स्टारियोटिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे, जो बेहद घमंडी है और बाहरी लोगों के लिए पूरी तरह से असहिष्णु है। 

कंगना यहीं नहीं रूकी। उन्होंने कहा कि मैं इस लिए सफल हूं क्योंकि लोगों ने मेरे हुनर पर विश्वास किया और आप भी उनमें से एक हैं। 

इस एपीसोड के बाद करण की कंगना को लेकर तिलमिलाहट कई जगहों पर देखी गई। जब उनसे ट्विटर चैट के दौरान किसी ने पूछा कि क्या कंगना की भाई-भतीजावाद वाली बात सही है?

इस पर करण ने कहा कि नहीं, बिलकुल भी नहीं। उन्होंने अपनी बात को प्रभावी बताने के लिए बढ़ा-चढ़ा कर बयान दिया है। लेकिन यह शो और कंगना दोनों के लिए काफी मज़ेदार रहा। 

करण ने तो अपनी तिलमिलाहट निकाल तो दी, लेकिन अब देखना यह होगा कि बेबाक कंगना क्या पलटवार करती हैं। 

वैसै हाल ही में सरोगेसी की मदद से पिता बने करण पर एक तरफ शुभकामनाएं बरस रहीं हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लोग उनका मज़ाक भी उड़ा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें