सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन अब करेंगे ‘रेड’

अजय देवगन जल्दी ही एक और रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रेड’ में वो इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने जा रही है। 

अजय देवगन की अगली फिल्म है रैड
मुंबई। अजय देवगन हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और थ्रिलर सभी जॉनर में अपना लोहा मनवाया है। हाल ही में वो एक बार फिर अपने एक्शन अवतार में नज़र आए। मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ के ट्रेलर में वो जबरदस्त एक्शन करते दिखे।

फिल्म ‘बादशाहो’ में अजय के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज़ भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

जहां अजय की ‘बादशाहो’ सितंबर में रिलीज़ होने जा रही है। वहीं उनकी एक और फिल्म फ्लोर पर जा रही है। जी हां, राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘रेड’ की शूटिंग सितंबर से शुरू हो ने जा रही है। 

यह फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें अजय देवगन एक ईमानदार और निडर इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में हैं। उत्तर प्रदेश के हाई प्रोफाइल आईटी रेड के इर्द-गिर्द बुनी इस कहानी में अजय एक्शन एंड एंग्री अवतार में नज़र आएंगे। 

ग़ौरतलब है कि राजकुमार गुप्ता असल कहानियों को फिल्मों में ढालने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ जैसी फिल्म का निर्देशन किया था। वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग की जिम्मा रितेश शाह के कंधों पर है, जिन्होंने ‘एयरलिफ्ट’ और ‘पिंक’ सरीखी फिल्मों की पटकथा लिखी थी। वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कुमार मंगत मिलकर कर रहे हैं।

सितंबर से शुरू हो रही यह फिल्म 20 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें