सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल

मिले-जुले रिव्यूज़ के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म को दर्शकों का अथाह प्यार मिल रहा है, तभी तो फिल्म ने दूसरे दिन 17.10 करोड़ की कमाई दर्ज की है। बता दें कि अक्षय की यह फिल्म 18 करोड़ की लागत से बनी है, जिसने रिलीज़ के दूसरे दिन ही तकरीबन 31 करोड़ का कारोबार कर लिया। 

भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार
मुंबई। बीते कुछ महीनों में बॉक्स ऑफिस का हाल बुरा था, लेकिन ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ ने फिर से उम्मीदें बंधा दी हैं। सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ हो या फिर शाहरुख खान की ‘जब हैरी मेट सेजल’ दोनों ही फिल्मों का टिकट खिड़की पर निराशजनक प्रदर्शन रहा है। ऐसे में फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ से ही उम्मीदें लगाए बैठे थे। 

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ को यूं तो मिले-जुले रिव्यूज़ ही मिले थे, लेकिन दर्शकों को यह फिल्म थिएटर तक खींचने में सफल हो रही है।

जहां पहले दिन इस फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं दूसरे दिन इसके कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। दूसरे दिन इस फिल्म ने 17.10 करोड़ की कमाई दर्ज की। वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो यह फिल्म रविवार तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 

वहीं अक्षय की पिछली फिल्मों की बात करें, तो ‘जॉली एलएलबी 2’ ने पहले दिन 13.20 करोड़ और ‘रुस्तम’ ने 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 

भारत में 3000 स्क्रीन्स और विदेशों में 590 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ लगभग 18 करोड़ की लागत से बनाई गई थी। 

बताया जा रहा है कि अक्षय ने इस फिल्म में फीस नहीं लिया है, बल्कि वो मुनाफे में हिस्सेदारी करने वाले हैं। ऐसे में यदि फिल्म को लंबे वीकेंड का फायदा मिलता है, तो 110-115 करोड़ तक की कमाई करने की उम्मीद लगाई जा रही है। 

इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह स्टार पॉवर से ज्यादा कंटेंट के सहारे चल रही है। दर्शकों को इसका कंटेंट ही खींच कर ला रहा है।

संबंधित ख़बरें