सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बादशाहो ट्रेलर : एक्शन सीक्वेंस की भरमार, नहीं है वन लाइनर दमदार

अजय देवगन और मिलन लुथरिया की जोड़ी की अगली पेशकश है ‘बादशाहो’। इस एक्शन पैक फिल्म में इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा, इलियाना डिक्रूज़ और ईशा गुप्ता अहम भूमिका में है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया। आइए देखते हैं, क्या कुछ ख़ास है इसमें और कौन-सी कमी है। 

बादशाहो का पोस्टर
मुंबई। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बादशाहो’ का ट्रेलर आ गया है। इससे पहले किरदारों से मिलवालने के लिए फिल्ममेकर्स ने फिल्म के अहम किरदारों का पोस्टर एक-एक करके जारी किया था। 

अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा, इलियाना डिक्रूज़ और ईशा गुप्ता की अहम भूमिका वाली इस फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहे हैं। इस बात से यह तो समझ आ रहा है कि फिल्म टिपिकल बॉलीवुडिया एक्शन मूवी है। 

वहीं इस फिल्म को पटकथा लेखक रजत अरोड़ा ने लिखा है, जिन्होंने इससे पहले ‘द डर्टी पिक्चर’ , ‘किक’ और ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ सरीखी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी थी। इन फिल्मों के डायलॉग अभी भी दर्शकों की ज़बान पर चढ़े हैं, लेकिन ‘बादशाहो’ के ट्रेलर में जितने भी डायलॉग दिखाए गए, वो बेदम ही नज़र आ रहे हैं। 

रजत अरोड़ा के संवाद में एक धार होती है, जो संवाद से कहावतों में बदलते हैं, लेकिन इस बार वो नज़र नहीं आ रहे हैं। हालांकि, फिल्म तो अभी बाकी है, हो सकता है कि फिल्म में कुछ बेहतरीन संवाद देखने को मिले। 

अब बात करते हैं फिल्म ‘बादशाहो’ की कहानी की। दमदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म की कहानी साल 1975 के बैकड्रॉप पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी आर्मी ऑफिसर से सोना लूटने के मिशन पर हैं। 

अजय का किरदार उनकी फिल्म ‘कच्चे धागे’ और ‘क़यामत’ से काफी मिलता-जुलता सा है। वहीं इमरान हाशमी का भी एक्शन फिल्म में नज़र आया, लेकिन विद्युत जामवाल थोड़ी देर में ही अपनी छाप छोड़े नज़र आए। 

इस फिल्म में नुसरत फतेह अली की मशहूर कव्वाली ‘मेरे रश्क़-ए-कमर’ को भी रिक्रिएट किया गया है। फिल्म ‘बादशाहो’ 1 सितंबर को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें