सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

घायल होने बाद भी ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग करेंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपने काम को लेकर इस कदर संजीदा हैं कि चोटिल होने के बाद भी वो फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और आमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 

घायल अमिताभ बच्चन करेंगे ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग
मुंबई। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के घायल होने की ख़बरें हैं, लेकिन इससे भी चौकाने वाली बात यह है कि चोट लगने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने शूटिंग को जारी रखने का फैसला किया है। वहीं आमिर खान भी स्वाइन फ्लू के गिरफ्त में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के एक सीन को शूट करते समय अमिताभ बच्चन के पैर में फ्रैक्टर हो गया। इस वजह से उनको पीठ में भी दर्द होने लगा, लेकिन व्यस्त शेड्यूल के चलते उन्होंने इसमें कोई भी बदलाव करने के लिए मना कर दिया। फिलहाल वो अपनी पीठ दर्द और चोटिल पैर के साथ ही शूटिंग कर रहे। 

ग़ौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जल्दी ही ‘केबीसी’ में नज़र आने वाले हैं। उन्होंने ‘केबीसी’ के साथ अपने 17 साल पुराने रिश्ते को याद किया था। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि ‘केबीसी’ की शुरुआत के 17 साल और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से एक बार याद किया। बहुत सुहानी यात्रा थी और क्या अनुभव था। 

फिलहाल अमिताभ की फिल्मों की बात करें, तो वो ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के साथ उमेश शुक्ला की ‘102 नॉट आउट’ में नज़र आने वाले हैं। उमेश शुक्ला क निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अरसे बाद ऋषि कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे अजय देवगन अब करेंगे ‘रैड’