सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Judwaa 2 : ‘चलती है क्या नौ से बारह’ में वरुण रंगे सलमान के रंग

फिल्म ‘जुड़वा 2’ का पहला गाना ‘चलती है क्या नौ से बारह’ रिलीज़ हो गया है। इस गाने में वरुण धवन के साथ जैकलीन फर्नांडिज़ और तापसी पन्नू ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं। वहीं वरुण धवन पूरी तरह से सलमान को कॉपी करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, ये पार्टी सॉन्ग कभी भी कहीं भी समां बांधने के लिए काफी है। 

वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिज़ और तापसी पन्नू फिल्म जुड़वा 2 में
मुंबई। डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। ‘चलती है क्या नौ से बारह’ ने वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू के साथ ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। ये गाना सलमान की साल 1997 में आई फिल्म ‘जुड़वा’ के गाने की रीमेक है। हालांकि, फिल्म भी रीमेक ही है। 

रिलीज़ किए गए गाने में वरुण पूरी तरह सलमान खान को ओढ़े हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, कॉपी करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं दोनों अभिनेत्रियां भी अच्छी लग रही हैं। वहीं गाने के आखिर में तापसी और जैकलीन के साथ वरुण का ‘किस’ सीन भी दिखाया गया। 

जहां ‘जुड़वा’ के गाने में अभिजीत भट्टाचार्या ने अपनी आवाज़ दी थी, वहीं ‘जुड़वा 2’ में यह गाना देव नेगी की आवाज़ में है। यह गाना पार्टी सॉन्ग है, जो कभी भी पुरानी नहीं होता है। तभी तो पहली बार की तरह दूसरी बार भी यह गाना सुनते ही आपके कदन थिरकने लगते हैं। 

इस रीमेक को लेकर भी दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में सलमान खान भा कैमियो कर रहे हैं और फिल्म में वरुण की सलमान ने काफी मदद भी की थी। 

फिर भी इस फिल्म को लेकर चर्चा का बाज़ार गर्म है कि इस फिल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा भी या नहीं। यह फिल्म रीमेक के नाम पर फ्रेम बाय फ्रेम कॉपी तो नहीं है न। ख़ैर, दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार करना पड़ेगा। फिलहाल डेविड धवन की यह फिल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में उतर रही है।

संबंधित ख़बरें