सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत

इस सप्ताह रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ ने टिकट खिड़की पर अच्छी शुरुआत की है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी सराहा है और साथ ही दर्शकों का साथ भी इस फिल्म को मिल रहा है, जिससे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन की ओर बढ़ रही है।

टॉयलेट एक प्रेम कथा

मुंबई। फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की काफी चर्चा थी और रिलीज़ होने के बाद क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। हालांकि, उम्मीद के मुताबिक़ दर्शकों की भीड़ तो नज़र नहीं आई, लेकिन वीकेंड अभी बाकी है। फिलहाल इस फिल्म ने पहले दिन टिकट खिड़की पर 13.10 करोड़ की कमाई दर्ज की है।


वैसे, अक्षय कुमार की बीते दिनों रिलीज़ फिल्मों का रिकॉर्ड देखें, तो अमूमन उनकी फिल्में 13 से 15 करोड़ रुपए का कारोबार कर ही लेती हैं। यह निरंतरता अच्छी कही जाएगी, क्योंकि उनकी फिल्मों का बजट 25 से 30 करोड़ के बीच होती है।

महज ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ को छोड़ कर अक्षय की बाकी फिल्मों ने पहले दिन 13 से 15 करोड़ के बीच का कारोबार किया है। इन फिल्मों में ‘रुस्तम’, ‘एयरलिफ्ट’ के साथ ‘हाउसफुल 3’, ‘राउडी राठौर’, ‘जॉली एल एल बी 2’ भी शुमार हैं।

बता दें कि ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। इसके अलावा कई राज्यों में इसे पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह सब संकेत भी इस फिल्म की उम्दा कमाई की और इशारा कर रहे हैं।

वहीं इस फिल्म को कई सारी छुट्टियों की सौगात भी मिलने वाली है। बता दें कि वीकेंड के बाद मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी होगी, जिससे भी इस फिल्म की कमाई में उछाल आने की संभावना है।

संबंधित ख़बरें
आगे घायल होने बाद भी ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग करेंगे अमिताभ बच्चन