सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

देओल परिवार की इन फिल्मों पर होगी निगाह

बॉलीवुड का देओल परिवार आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने की योजना बना रहा है। अरसे से सनी, बॉबी के साथ धर्मेंद्र भी फिल्मों से दूरी बनाए हुए थे, लेकिन सनी देओल एक बार फिर अपने पूरे खानदान को सिल्वर स्क्रीन पर ले कर आ रहे हैं। देओल खानदान कई फिल्में रिलीज़ होंगी। 

देओल परिवार की बैक टू बैक फिल्में आने वाली हैं
मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र और उनके बेटों के साथ उनके पोते भी सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने जा रहे हैं। अरसे से यह परिवार फिल्मों से दूरी पर था, लेकिन अब सनी देओल ने कमर कस लिया है और फिर परिवार की ओर से फ्रंट संभाल लिया है। 

एक तरफ वो अपने भाई के करियर को संवारना चाहते हैं, तो दूसरी तरफ अपने बेटे की करियर को शुरू करने की कवायद में जुट चुके हैं। इसके अलावा अपने पिता के साथ वो खुद भी सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर अपना जलवा बनाना चाहते हैं। तभी तो देओल परिवार की बैक-टू-बैक फिल्में आ रही हैं। आईए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में...

पोस्टर बॉयज़ 

श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ में सनी देओल के साथ बॉबी भी नज़र आने वाले हैं। यह मराठी फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म को श्रेयस ने सिर्फ निर्देशित किया है, बल्कि वो इसमें अहम किरदार में नज़र भी आने वाले हैं। हाल ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे दर्शकों को काफी अच्छा रिस्पांस मिला। 

यमला पगला दीवाना 3

देओल परिवार की सफल फ्रेंचाइज़ी ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी किश्त की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में शूटिंग के सेट से बॉबी देओल ने अपनी और धर्मेंद्र की तस्वीर शेयर की थी। फिल्म का नाम होगा ‘यमला पगला दीवाना फिर से’। बता दें कि इस सीरीज़ की पहली फिल्म सुपरहिट रही थी, लेकिन दूसरी ने कुछ ख़ास कमाल नहीं किया था। वो टिकट खिड़की पर औसत ही रही थी। फिलहाल तीसरी को लेकर काफी उम्मीदें हैं। 

पल-पल दिल के पास 

इस फिल्म से देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कदम रख रही है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। ख़ास बात यह है कि फिल्म को सनी ही निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मनाली में चल रही थी। ख़बरें हैं कि जल्दी ही फिल्म का पहला लुक रिवील किया जाएगा। 

भैय्याजी सुपरहिट 

सनी देओल की इस फिल्म की अरसे से चल रही शूटिंग इस साल मार्च में पूरी हो गई थी और यह दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म सनी के अलावा अमीषा पटेल, प्रीती ज़िंटा, अरशद वारसी, मिथुन चक्रवर्ती सरीखे कलाकारों से सजी है। 

इस फिल्म को लेकर सनी देओल के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि फिल्म का पहला लुक साल 2012 में सामने आया था। शूटिंग जोर-शोर से शुरू तो हुई, लेकिन बाद में इसे रोकनी पड़ गई। ख़ैर कहा जा रहा है कि सनी इस फिल्म में एक डॉन के किरदार में होंगे, जिसे फिल्म स्टार बनने की चाहत है। वो एक्शन के साथ डांस और कॉमेडी करते नज़र आएंगे। 

मेरा भारत महान 

‘बाहुबली’ के पटकथा लेखक विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी इस फिल्म को सनी ने अभी होल्ड पर रखा है। दरअसल, वो फिलहाल अपने बेटे करण की डेब्यू फिल्म पर पूरी तरह कॉन्स्ट्रेट करना चाहते हैं। उसके बाद इस फिल्म की शुरुआत होगी। अब देखना यह है कि इस फिल्म की घोषणा कब की जाती है। 

इनके अलावा बॉबी देओल की ‘दिलदारा जंक्शन’ पाइप लाइन में है, जबकि धर्मेंद्र की पंजाबी फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें