सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर किया डेब्यू

इन दिनों बॉलीवुड सितारे जम कर सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन सितारों में अभिनेता धर्मेंद्र का भी नाम जुड़ गया है। धर्मेंद्र ने भी अब ट्विटर पर अपना अकाउंट ओपन कर लिया है। ट्विटर पर उनकी आमद धमाकेदार रही। आते ही तकरीबन आठ हज़ार फॉलोवर्स भी उन्होंने बटोर लिए। 

धर्मेंद्र भी आए ट्विटर पर
मुंबई। बॉलीवुड के ‘हीमैन’ कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र ने भी आखिरकार सोशल मीडिया से नाता जोड़ ही लिया। 81 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि वो अपने चाहने वालों के और करीब आने के लिए ही ट्विटर से जुड़ रहे हैं। 

दरअसल, इन दिनों धर्मेंद्र अपनी आगामी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी किश्त की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल ही है। इसी फिल्म के सेट से धर्मेंद्र ने तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

धर्मेंद्र ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘आप सभी के प्यार ने मुझे आपके और नज़दीक आने के लिए प्रेरित किया है...इसलिए मैं यमला पगला दीवाना के सेट से तस्वीरें साझा कर रहा हूं।’

बता दें कि ट्विटर पर पदार्पण करने के तुरंत बाद ही धर्मेंद्र के फॉलोवर्स की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुए। अभी तक धर्मेंद्र के खाते में तसरीबन आठ हज़ार फॉलेवर्स जुड़ चुके हैं। वहीं धर्मेंद्र ने अभी तक अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के अलावा पोते करण को फॉलो करना शुरू किया है। हेमा, ईशा और आहना को फिलहाल पापा देओल फॉलो नहीं कर रहे हैं। 

ख़ैर, धर्मेंद्र के इस ट्विटर डेब्यू पर सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख ने उन्हें बधाई देते हुए उनका स्वागत किया है। 

सनी ने ट्वीट किया, ‘आखिरकार मैं और बॉबी पापा को यहां लाने में सफल हुए। स्वागत है पापा।’



वहीं बॉबी ने लिखा, ‘आखिरकार मेरे हीरो यहां आ ही गए...स्वागत है पापा।’



अभिषेक बच्चन लिखते हैं, ‘दोस्तो, वन एंड ओनली धर्मेंद्र जी का ट्विटर पर स्वागत करें।’



ग़ौरतलब है कि धर्मेंद्र फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी किश्त में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस साल की आखिरी रिलीज़ हो सकती है।

संबंधित ख़बरें