सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कौन करेगा प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘गुस्ताखियां’?

प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इज़ंट इट रोमांटिक’ की शूटिंग पूरी कर कुछ दिनों पहले ही भारत लौटी हैं। इन दिनों वो गणेशोत्सव में व्यस्त होने के साथ अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की तैयारी भी शुरू कर चुकी हैं। ख़बर है कि वो संजय लीला भंसाली की ‘गुस्ताखियां’ में नज़र आने वाली हैं। फिलहाल, लीड एक्टर की तलाश जोरों पर है। 

प्रियंका चोपड़ा करेंगी गुस्ताखियां
मुंबई। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में पकड़ मजबूत बनाने के साथ बॉलीवुड कदम जमा कर रखना चाहती हैं। तभी तो एक पैर हॉलीवुड, तो दूसरा बॉलीवुड में रहता है। ख़ैर, ख़बर है कि इनदिनों गणेशोत्सव के लिए भारत लौटी प्रियंका स्क्रिप्ट पढ़ने में मशगूल हैं। एक दो नहीं बल्कि 25 स्क्रिप्ट्स पढ़ना है। 

इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुस्ताखियां’ को लेकर भी मीटिंग के दौर चालू हैं। दरअसल, प्रियंका ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है, लेकिन फिलहाल इसके लीड एक्टर की तलाश जारी है। 

बताया जा रहा है कि ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त भंसाली जल्दी ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। सूत्रों की मानें, मार्च अंत तक ‘पद्मावती’ की शूटिंग पूरी होने से पहले ही फिल्म ‘गुस्ताखियां’ की कास्टिंग क्लीयर हो जाएगी। 

एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी रिपोर्ट की मानें, भंसाली की फिल्म के लीड एक्टर का नाम इसी महीने के अंत तक तय होना है। प्रियंका के अपोजिट इस फिल्म में शाहरुख खान, इरफान खान और अभिषेक बच्चन का नाम पहले ही जुड़ चुके हैं, लेकिन किसी के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिलहाल कयासों का बाज़ार गर्म है। देखिए कौन करता है प्रियंका के साथ ‘गुस्ताखियां’। 

प्रियंका अपनी इस बॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी डेडिकेटेड बताई जा रही हैं, क्योंकि उनकी पिछली हिंदी फिल्म ने कुछ ख़ास कमाल नहीं किया। इसलिए वो चाहती हैं कि भंसाली के साथ टीम अप होकर जो फिल्म बनाई जा रही है, वो सफलता का परचम फहराए। 

वहीं यदि हॉलीवुड की बात करें, तो वो ‘इज़ंट इट रोमांटिक’ नाम की फिल्म की शूटिंग पूरी कर भारत लौटी हैं। भंसाली की फिल्म के लीड एक्टर की तलाश के साथ वो कई स्क्रिप्ट्स भी पढ़ने में समय व्यतीत कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की थी। 

बता दें यह सभी स्क्रिप्ट्स उनको ‘पिंक’ फेम निर्देशक अनिरूद्ध रॉय चौधरी, अली अब्बास जफर, विशाल भारद्वाज और धर्मा प्रोडक्शन से मिले हैं। इतने सारे स्क्रिप्ट्स में से वो किसको चुनती हैं, यह तो वक्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें