सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ट्विंकल ने शेयर किया ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के सीक्वल का पहला सीन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। ऐसे में सीक्वल पर बातें तो शुरू होंगी ही, लेकिन उससे पहले ही अक्षय की पत्नी अदाकारा और कॉलमिस्ट ट्विंकल ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पार्ट 2 का फर्स्ट सीन। 

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
मुंबई। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के पार्ट 2 की पहले सीन की तस्वीर ट्विंकल खन्ना ने साझा की। 

सुबह-सुबह सैर पर निकली ट्विंकल ने एक तस्वीर अपने ट्विंटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है कि यह ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पार्ट 2 का पहला सीन होगा।’ 



दरअसल, ट्विंकल द्वारा शेयर की गई तस्वीर एक व्यक्ति समुन्द्र किनारे खुले में शौच कर रहा है। अक्षय की फिल्म भी ओपन डेफकेशन के मुद्दे पर बनी गई थी। फिल्म में एक लड़की अपना ससुराल इसलिए छोड़ देती है क्योंकि घर में शौचालय की व्यवस्था नहीं रहती है।  बस इसी बात पर चुटकी लेते हुए बेबाक और बिंदास स्वभाव की ट्विंकल ने तस्वीर को साझा किया। 

वैसे अक्षय के साथ ट्विंकल भी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सफलता से बेहद खुश हैं। जल्दी ही बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की पहली फिल्म भी रिलीज़ होगी। ‘पैडमैन’ फिल्म से ट्विंकल बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार के साथ राधिक आप्टे और सोनम कपूर हैं। 

वहीं यदि ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की बात करें, तो बीते सात दिन में इस छोटे बजट की फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है। इस फिल्म में अक्षय और भूमि के अलावा अनुपम खेर, दिव्येंदू शर्मा और सुधीर पांडेय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हुई थी।

संबंधित ख़बरें