सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रिया सेन ने गुपचुप रचाई शादी

रिया सेन ने एक निजी समारोह में अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी रचा ली है। हालांकि, कुछ दिन पहले ख़बरें आईं थी कि रिया और शिवम जल्दी ही विवाह सूत्र में बंध सकते हैं, लेकिन दोनों की आनन-फानन में हुई शादी ने अटकलों का बाज़ार गर्म कर दिया है। कहा जा रहा है कि रिया मां बनने वाली हैं। इसी वजह से फटाफट शादी करवा दी गई है। 

रिया सेन की शादी की तस्वीर
मुंबई। ‘स्टाइल’, ‘शादी नंबर 1’ और ‘पेइंग गेस्ट’ सरीखी फिल्मों की अदाकारा रिया सेन ने अपने बॉयपफ्रेंड शिवम तिवारी से आनन-फानन में शादी रचा ली है। रिया, बीते जमाने की मशहूर अदाकार सुचित्रा सेन की बेटी मुनमुन सेन की बेटी हैं यानी रिया, सुचित्रा सेन की नातिन हैं। 

शादी समारोह की कुछ तस्वीरें रिया की बहन अभिनेत्री राइमा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों को देख कर पता चल रहा है कि शादी बंगाली रीत-रिवाज़ से संपन्न हुई है। इधर गुपचुप शादी के बाद मीडिया में ख़बरें हैं कि रिया प्रेंग्नेंट हैं और इसी वजह से जल्दबाजी में शादी करवाई गई है। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

वहीं सूत्रों का कहना है कि रिया की शादी बुधवार को पुणे में हुई। इस विवाह समारोह में सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार भर ही मौजूद रहे। 

वहीं रिया के पति शिवम तिवारी एक फोटोग्राफर हैं। शिवम, रिया की कई इंस्टाग्राम तस्वीरों में काफी पहले से नज़र आते थे, लेकिन रिया ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। 

वैसे, रिया का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। शुरुआत में जॉन अब्राहम के साथ नाम जुड़ा, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर और फिर अश्मित पटेल के साथ भी नाम जुड़ा। हालांकि, कोई भी रिश्ता मुक़ाम पर नहीं पहुंच पाया। 

वहीं यदि रिया के हाल के दिनों की बात करें, तो वो एकता कपूर की वेब सीरीज़ ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ को लेकर चर्चा में थी। जबकि पर्दे पर आखिरी बार फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में देखा गया था। यह फिल्म शीना बोरा मर्डर केस पर बेस्ड थी।

संबंधित ख़बरें