सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘यमला पगला दीवाना 3’ की शूटिंग हुई शुरू

एक बार फिर बॉलीवुड का देओल परिवार पर्दे पर धमाका करने आ रहा है। फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी किश्त की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बात की जानकारी बॉबी देओल ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये दी है। 

यमला पगला दीवाना फिर से के सेट पर धर्मेन्द्र और बॉबी देओल
मुंबई। धर्मेन्द्र के साथ सनी और बॉबी को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए यदि आप बेताब हैं, तो फिर आपकी इस बेताबी को ख़त्म करने वाली ख़बर ले कर आए हैं। दरअसल, देओल परिवार की सफल फ्रेंचाइज़ी ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे किश्त की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

फिल्म के सेट की एक तस्वीर बॉबी देओल ने अपने ट्विटर और इंस्टग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में बॉबी के साथ धर्मेंद्र नज़र आ रहे हैं। ये दोनों एक बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

अपनी तस्वीर के साथ बॉबी ने लिखा है, ‘यमला पगला दीवाना फिर से की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट से तस्वीर। यमला और दीवाना, पगला का बेसब्री से इंतज़ार करते हुए।’ 

ग़ौर करने लायक बात यह है कि फिल्म ‘शोले’ के एक सीन को इस फिल्म में दोहराया जाने वाला है। इस सीन को असल फिल्म में भी शूट करना मुश्किल रहा था, लेकिन यह सीन फिल्म ‘शोले’ का आइकॉनिक सीन बन गया था। वहीं बाइक की नंबर प्लेट देख कर कहा जा सकता है कि इस फिल्म का बैकग्राउंड पंजाब का होगा।

ठीक ‘शोले’ की तरह धर्मेन्द्र बाइक चला रहे हैं, तो साइड में बॉबी देओल बैठे हैं। ये दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेन्द्र के साथ सनी और बॉबी की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। 

इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2011 में रिलीज़ हुई थी, वहीं इसका सीक्वल साल 2013 में आया था। अब इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवनीत सिंह कर रहे हैं। 

लंबे समय के बाद बॉबी के साथ सनी भी एक्टिव हो गए हैं। जहां बॉबी और सनी की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ रिलीज़ को तैयार है। वहीं सनी अपने बेटे करण की लॉन्चिंग फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। 

फिलहाल इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हिमाचल के मनाली में पूरी हुई है। यह एक्शन-रोमांस से भरी फिल्म होगी और इसमें करण के अपोज़िट सहर बांबा होंगी। करण ‘यमला पगला दीवाना 2’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

संबंधित ख़बरें