सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘फुकरे रिटर्न्स’ होगी दिसंबर में रिलीज़

भोली पंजाबन, हनी, चूचा, लाली, ज़फर और पंडित एक बार फिर से आपको ‘फुकरे रिटर्न्स’ के माध्यम से हंसाने और गुदगुदाने आ रहे हैं। साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ की सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ 8 दिसंबर को सिनेमाघरो में उतर रही है। 

फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर को होगी रिलीज़
मुंबई। ‘दुनिया उम्मीद पर नहीं, जुगाड़ पर कायम है’...जी हां एक बार फिर इसी टैग लाइन के साथ आ रही है ‘फुकरे रिटर्न्स’ की टीम। भोली पंजाबन फिर से चूचा, लाली, हनी, ज़फर और पंडित के लिए मुश्क़िल तो खड़ी करने वाली है, लेकिन क्या और कैसे, वो तो आपको 8 दिसंबर के बाद ही पता चलेगा। 

ख़ैर, एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में ख़ासा उत्साह है। बता दें कि साल 2013 में फिल्म ‘फुकरे’ रिलीज़ हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। ख़ासतौर पर भोली पंजाबन बनी रिचा चढ्डा को। 

मृगदीप सिंग लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म फुकरे र‍िटर्नस् का पोस्टर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं। पोस्टर में फ‍िल्म फुकरे के कलाकार पुलकित सम्राट, वर्ण शर्मा, मंजोत सिंह और अली फ़जल के हाथ रस्सी से बंधे हैं और ऋचा चढ्डा बॉस के रुप में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं।

फरहान ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘फुकरे बिना सिर के होने वाली है। देखो इसमें फुकराज़ के कई मूड हैं।’

जबकि रितेश सिधवानी लिखते हैं, ‘द रिटर्न्स ऑफ भोली, मतलब फंस गए फुकरे’। इससे पहले सोमवार को भी रितेश ने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें कलाकारों के चेहरे छिपे हुए थे। 

ग़ौरतलब है कि साल 2013 में ‘फुकरे’ के हिट होते ही, इसके सीक्वल की घोषणा हुई थी। इसे बनने में तकरीबन चार साल का समय लग गया। ख़ैर, इस फिल्म का पहला टीज़र एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मार्च में रिलीज़ किया था।

 साथ ही फिल्म की संभावित रिलीज़ डेट भी बताई थी। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें एक सांप से अंक आठ की आकृति बनी हुई थी। उससे ही इसके रिलीज़ डेट के कयास लगाए जा रहे थे।

संबंधित ख़बरें