‘सिमरन’ में है काफी-कुछ कंगना रनौत की झलक

कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ का ट्रेलर ज़ारी कर दिया गया है। ट्रेलर देख कर ऐसा लगा, जैसे कंगना अपनी ही शख्सियत के बारे में बात कर रही हैं। इस विमेन ऑरिएंटेड फिल्म में काफी कुछ ऐसा है, जो दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देगा। एक बार फिर वो बोल्ड और बिंदास अंदाज़ में पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। 

फिल्म सिमरन में कंगना रनौत
मुंबई। ‘इसे इमारतें रोक नहीं सकतीं, रास्ते बांध नहीं सकते, ये अब आज़ाद है...’ की वॉइस ओवर के साथ ट्रेलर की शुरुआत होती है। इसके बाद कंगना रनौत कहती हुई सुनाई देती हैं कि उनकी पीठ से छोटे-छोटे तितली के जैसे पंख निकल रहे हैं और फिर वो फैलने लगते हैं। 

इसके बाद धीरे-धीरे एक ऐसी लड़की का किरदार खुलता जाता है, जो तलाकशुदा है, वो गुजराती है। उसे हंसना-हंसाना, अपना काम निकलवाना सब आता है। वो आज़ाद खयाल है। ट्रेलर में एक जगह वो कहती है कि उसे चोरी करने और जुआ खेलने की लत है। 

तकरीबन ढाई मिनट के इस ट्रेलर में सिर्फ और सिर्फ कंगना छाई हुई हैं। यह फिल्म उनको केन्द्र में रखकर ही लिखी गई है। वैसे भी कंगना की फिल्मों पर ध्यान दें, तो आप पाएंगे कि वो महिला प्रधान विषयों को ही वरीयता देती हैं। इस फिल्म में वो गुजराती महिला के किरदार में हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म रियल इंसीडेंट पर बेस्ड है। 

इस ट्रेलर में एक ख़ास बात यह है कि सिमरन का किरदार काफी कुछ कंगना की शख्सियत की तरह ही नज़र आ रहा है। सिमरन में कंगना का काफी रिज़ेम्बलेस दिखाई दे रहा है। 

फिल्म ‘सिमरन’ को हंसल मेहता ने निर्देशित किया है। हंसल ने आज ही एक पोस्टर रिलीज़ करते हुए फिल्म में कंगना के किरदार का परिचय करवाया। कंगना के किरदार का नाम है प्रफुल्ल पटेल उर्फ सिमरन। 

फिल्म की अधिकतर शूटिंग अमेरिका में हुई है। अब क्योंकि कंगना को फिल्म में जुए की लत हैं, तो लास वेगास भी नज़र आना ही था, सो ट्रेलर के एक सीन में कंगना लास वेगास में जुआ खेलते हुए दिख रही हैं। 

कंगना की पिछली फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी, जिसका दोष कंगना ने फिल्म की ख़राब एडिटिंग को दिया था। अब जबकि एक बार फिर कंगना बोल्ड-बिंदास कैरेक्टर में नज़र आने वाली हैं, तो फिल्म को लेकर उनके प्रशंसकों की उत्सुकता और बढ़ जाएगी। 

फिलहाल ‘मणिकार्णिका’ के एक सीन को शूट करते वक़्त घायल हुई कंगना, दोबारा जल्दी ही शूटिंग शुरू करने वाली हैं। वहीं इनकी आगामी फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें