सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

पूरी हुई ‘परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की शूटिंग

जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। क्रिअर्स एंटरटेनमेंट, ज़ी स्टूडियोज़, कयता प्रोडक्शन और जॉन अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट ने साथ मिलकर इसका निर्माण किया है। शूटिंग पूरी होने के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी मेकर्स ने जारी किया है।

जॉन अब्राहम फिल्म परमाषु द स्टोरी ऑफ पोखरण में
मुंबई। जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्माण जॉन की जेए एंटरटेनमेंट ने क्रिअर्स एंटरटेनमेंट, ज़ी स्टूडियोज़, कयता प्रोडक्शन के साथ साझा रूप से किया है। 

इस फिल्म में जॉन के अलावा डायना पेंटी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल मई में शुरू हुई थी। 

अभिनेता और प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने फिल्म के बारे में कहा, ‘परमाणु हमारी ओर से सलाम है, उन आर्मी साइंटिस्ट्स को जिन्होंने एक सामान्य इंसान होते हुए भी कुछ एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी हासिल किया।

काफी तक़लीफों के बाद भी उन्होंने इस बात का खयाल रखा कि इंडिया वर्ल्ड न्यूक्लीयर मैप पर अफनी जगह बना सके। यह सामान्य इंसानों के लिए एक पावरफुल कहानी है, जिसने देश की गति को बदलकर रख दिया।’

ख़ैर, दिचलस्प बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग फटाफट पूरी हुई। अभिषेक शर्मा के निर्देशन यह फिल्म सिर्फ साढ़े तीन महीने में ही पूरी हो गई। फिल्म में डायना और जॉन के अलावा बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म के सभी किरदार काल्पनिक हैं, लेकिन यह एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म 

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन अरोड़ा ने साझा बयान देते हुए कहा कि हम इस फिल्म के जरिये जय जवान, जय विज्ञान के नारे को दिखाना चाहते हैं। यह फिल्म देश के अनजान हीरो से रू-ब-रू कराने की एक कोशिश भर है। 

यह थ्रिलर फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें