सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जॉन बनेंगे बॉडी बिल्डर प्रेमचंद डेगरा

अभिनेता जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म 'रॉकी हैंडसम' अच्छा कारोबार कर रही है। इसके साथ ही जॉन ने अब आगामी फिल्मों पर भी काम करना शुरू कर दिया है। सूत्रों की मानें, जल्दी ही जॉन भी एक बायोपिक का हिस्सा होंगे। बॉडी बिल्डर प्रेमचंद डेगरा पर फिल्म की तैयारियां शुरू होने वाली हैं और जॉन को इसमें केंद्रिय भूमिका का प्रस्ताव भी मिला है।

बॉडी बिल्डर प्रेमचंद डेगरा पर बनने वाली फिल्म में जॉन नज़र आ सकते हैं।

मुंबई। इन दिनों बायोपिक का तो जैसे दौर ही चल रहा है। सलमान खान हो या आमिर खान या फिर रणदीप हुड्डा। सभी किसी न किसी के बॉयोपिक में काम कर रहे हैं। अब इस लीग में जॉन अब्राहम भी शामिल होने जा रहे हैं। वैसे, अभी तक जॉन ने एक भी बायोप‍िक में काम नहीं किया है।

आपको बता दें कि प्रेमचंद डेगरा एक पेशेवर बॉडीबिल्डर हैं। कहा जा रहा है कि हाल ही में एक हवाई यात्रा के दौरान प्रेमचंद के बेटे हर्निल और जॉन की मुलाक़ात हुई। दोनों ने फिटनेस पर बातें की और हर्निल ने जॉन को अपने पिता की कहानी सुनाई। वे इस पर एक स्क्रिप्ट भी लिख रहे हैं। इसके बाद जॉन ने कहा कि पूरी हो जाने पर वे स्क्रिप्ट उन्हें दें।

ग़ौरतलब है कि पंजाब के प्रेमचंद डेगरा को साल 1990 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। वे साल 1988 में बॉडीबिल्डिंग के 80 किलो भार वर्ग में मिस्टर यूनिवर्स का खिताब जीत चुके हैं।

अब यदि इन सभी तथ्यों को जोड़ कर देखा जाए, तो जॉन प्रेमचंद डेगरा के किरदार के लिए सबसे विकल्प हो सकते हैं। ऐसा बॉडी बिल्डर जो छोटे कस्बे से आता हो और मिस्टर यून‍िवर्स तक बना।

दोबारा काम करेंगे आयुष्मान के संग

अभिनेता-निर्देशक जॉन अब्राहम ने कहा कि वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगे। जॉन की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म 'विकी डोनर' में आयुष्मान ने काम किया था। यह फिल्म बेहद सफल भी रही थी। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'विकी डोनर' 2012 में रिलीज हुई। इसमें यामी गौतम और अनु कपूर भी प्रमुख भूमिका में थे।

आयुष्मान ने ट्विटर पर 43 वर्षीय अभिनेता की 'रॉकी हैंडसम' के लिए सरहाना की, यह फिल्म निशिकांत कामत ने निर्देशित थी। आयुष्मान ने ट्विटर पर लिखा, 'हमने हैंडसम लगने के साथ रॉकी की तरह लड़ाई की। जॉन अब्राहम आप 'रॉकी हैंडसम' में अद्भुत है। जरूर देखें।' जॉन ने आयुष्मान का आभार व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आयुष्मान धन्यवाद। आपके साथ जल्द फिल्म बनाना पसंद करूंगा।'

फिलहाल आयुष्मान फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग कर रहे हैं और इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा, वह परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में भी दिखाई देंगी। वहीं जॉन अब अपनी अगली फिल्म 'फोर्स 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता ताहिर राज भसीन भी प्रमुख भूमिका में हैं।

संबंधित ख़बरें