सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मजबूत इरादों और नरम दिल वाले हैं सनी देओल : अनुपम खेर

अनुपम खेर ने सनी देओल की तारीफ करते हुए उन्हें नरम दिल और मजबूत इरादे वाला व्यक्ति बताया। हाल ही में दोनों अभिनेताओं की मुलाक़ात हुई और इस मौक़े की तस्वीर भी अनुपम ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट के अकाउंट पर शेयर किया। 

सनी देओल के साथ अनुपम खेर
मुंबई। सनी देओल मजबूत इरादों वाले नरम दिल इंसान हैं। यह कहना है दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का। हाल ही सनी देओल और अनुपम खेर की मुलाक़ात हुई। सनी से मिलकर अनुपम इतने खुश हुए कि उन्होंने इस ख़ास मौक़े की तस्वीर भी ले ली। 

अनुपम ने सिर्फ तस्वीर ही नहीं ली, बल्कि अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट पर शेयर भी किया। इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुपम ने लिखा, ‘फिल्म उद्योग के अपने सबसे पसंदीदा और खरे व्यक्ति से मिलकर खुश हूं। नरम दिल और मजबूत इरादों वाले सनी देओल।’

सनी देओल और अनुपम खेर ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। इन फिल्मों में ‘चालबाज़’, ‘सलाखें’, ‘समुंदर’ और ‘डर’ शामिल हैं। 

जल्दी ही अनुपम की आगामी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ है। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नज़र आएंगे। 

वहीं सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। साथ ही अपने बेटे करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के निर्देशन में व्यस्त हैं।

करण की डेब्यू फिल्म के लिए ज़ी स्टूडियोज़ ने सनी से हाथ मिलाया है। इसके अलावा सनी अपने पिता अभिनेता धर्मेन्द्र और भाई बॉबी के साथ आगामी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की टीम को जल्दी ही जॉइन करने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें