खफा जॉन ने छोड़ा कृष्णा का शो

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा' से एक और सेलेब के नाराज़ होने की ख़बर है। ख़बरों की माने तो इस बार कृष्णा के भद्दे कमेंट से अभिनेता जॉन अब्राहम भी नाराज़ हो गए और शो को छोड़ कर वो चले गए। बता दें कि आगामी फिल्म 'फोर्स 2' के प्रमोशन के लिए जॉन, सोनाक्षी सिन्हा के साथ कृष्णा के शो पर पहुंचे थे। 

नाराज अभिनेता जॉन अब्राहम ने कृष्णा अभिषेक का शो कॉमेडी नाइ्स छोड़ कर चले गए
मुंबई। मशहूर टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ के सेट पर एक और सितारे के खफा होने की ख़बरें आ रही हैं। दरअसल, अभिनेता जॉन अब्राहम अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ आगामी फिल्म ‘फोर्स 2’ के प्रमोशन के लिए कृष्णा के इस शो पर गए थे। 

इस शो पर कृष्णा के रोस्ट से जॉन खासा अपसेट हो गए और कुछ देर के बाद ही वो शो छोड़ कर भी चले गए। जब तक ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ की टीम के जॉन की नाराजगी का अंदाज़ा हो पाता, तब तक जॉन सेट छोड़ कर जा चुके थे। 

रोस्ट फॉर्मेट पर बेस्ड इस शो में कृष्णा जॉन की फिल्मों का मजाक उड़ाने लगे, जिससे जॉन खफा होकर, सेट छोड़ चले गए।

कृष्णा का अफसोस 

इस ख़बर को सच ठहराते हुए कृष्णा ने बताया कि मैं और जॉन कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। वे इकलौते बॉलीवुड अभिनेता हैं, जिन्होंने हाल ही में हुए मेरे पिता के निधन के बाद मुझे फोन किया था। मैं बेहद दुखी हूं क्योंकि मैंने उन्हें अपसेट किया।

वहीं जॉन की नाराजगी के बारे में कृष्णा ने कहा कि मैं उनकी शुरुआती फिल्म 'पाप' का मजाक उड़ा रहा था। तब उन्होंने कहा कि वो उनकी पसंदीदा फिल्म है। कृष्णा ने आगे बताया कि जब कुछ देर बाद, जॉन ने सोनाक्षी और मेरे साथ स्टेज पर डांस करने से इनकार कर दिया। तब मुझे समझ में आया कि वे अपसेट हैं।

कुछ देर के बाद वो अचानक सेट छोड़ चले गए। मैं उनके पीछे भागा, लेकिन वो तब कर जा चुके थे। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। उस वाकये के बाद से मैं सो नहीं पाया हूं। मैं कुल्लु मनाली में शूटिंग छोड़, जॉन के साथ इस एपिसोड को शूट करने के लिए मुंबई आया था। मुझे लगता है वे समझेंगे और मुझे माफ कर देंगे। 

ये सितारे भी हुए नाराज़

कृष्णा के शो से अक्सर किसी न किसी सितारे की नाराजगी की ख़बरें आती रहती हैं। सितंबर में 'पार्च्ड' की रिलीज़ के वक़्त तनिष्ठा चटर्जी भी कृष्णा के शो में गई थीं, जहां उनके सांवलेपन का मज़ाक़ उड़ाया गया था।

शो में उनको शो में ‘काली कलूटी’ कहा गया था जिसके बाद वो नाराज गई थीं और शो छोड़ कर चली आई थी। हंगामा होने पर कृष्णा ने माफी भी मांगी थी। लीज़ा हेडन भी शो में रेसिस्ट कमेंट्स का शिकार बन चुकी हैं। तब अक्षय कुमार ने मामला संभाला था। इसके अलावा कविता कौशिक भी इस शो से नाराज़ हो कर जा चुकी हैं। 

संबंधित ख़बरें