कंगना रनौत की ‘सिमरन’ होगी सितंबर में रिलीज़

कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। इसका नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है, जिसमें कंगना मुस्कराती हुई नज़र आ रही हैं। ख़बरे हैं कि इस फिल्म में कंगना एक हाउसकीपर की भूमिका में नज़र आएंगी। 

फिल्म सिमरन में कंगना रनौत
मुंबई। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिमरन’ का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है। इस पोस्टर में कंगना रनौत लाल पोशाक में मुस्कराती हुई नज़र आ रही हैं। साथ ही पोस्टर पर रिलीज़ डेट भी बताई गई है। 

कंगना की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। बीते दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकार्णका’ के एक सीन को शूट करते हुए कंगना घायल हो गई थीं। इसलिए कुछ दिनों के लिए आराम करने के लिए हिमाचल अपने परिवार के पास गई हुई थीं। 

ख़ैर, ताज़ा ख़बर है कि वो अब जल्दी ही ‘मणिकार्णिका’ की शूटिंग करने वाली हैं। मुंबई फिल्म ‘सिमरन’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए भी आ रही हैं। 

रिलीज़ किए गए फिल्म ‘सिमरन’ के पोस्टर में कंगना बेहद खुश नज़र आ रही हैं। ख़बरों की मानें, तो कंगना इस फिल्म में गुजराती हाउसकीपर की भूमिका में नज़र आएंगी। कंगना का यह किरदार रियल लाइफ नर्स से प्रेरित भी बताया जा रहा है। 

उस नर्स पर गैम्बलिंग के कारण काफी कर्ज़ चढ़ गया था, जिसे उतारने के लिए उसने चोरी करना शुरू कर दिया। इसके बाद इस नर्स को एक बार चोरी करते हुए पकड़ा गया, जिसके बाद अमेरिकी कोर्ट ने 66 महीने की जेल की सज़ा सुनाई थी। 

इस पोस्टर से पहले इस फिल्म का टीज़र सामने आया था, जिसमें कंगना के किरदार की झलकी देखने को मिली थी। टीज़र को देखने के बाद फिल्म विश्लेषकों ने कहा था कि एक बार फिर इस फिल्म से कंगना बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं।

संबंधित ख़बरें