सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आमिर खान के ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पहला गाना हुआ रिलीज़

आमिर खान के प्रोडक्शन की आठवीं फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पहला गाना ‘मैं कौन हूं’ रिलीज़ हो गया है। यह गाना ज़ायरा वसीम पर फिल्माया गया है। आमिर इस फिल्म में एक पॉप स्टार की छोटी, लेकिन अहम भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन आमिर के मैनेजर रहे अद्वैत चंदन ने किया है। 

सीक्रेट सुपरस्टार में ज़ायरा वसीम
मुंबई। ‘दंगल’ फेम ज़ायरा वसीम की मुख्य भूमिका वाली आमिर खान फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन की आठवीं फिल्म है और इसका निर्देशन किया आमिर के मैनेजर रहे अद्वैत चंदन ने। इसके अलावा अद्वैत ने ही इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग भी की है।

सोमवार को रिलीज़ हुआ गाना ‘मैं कौन हूं’ की शुरुआत बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में होता है। इस गाने के शुरू में ज़ायरा कहती है, ‘जो कोई भी यह वीडियो देख रहा है। यह मेरा पहला यूट्यूब वीडियो है। मेरा नाम...मैं आपको अपना नाम नहीं बता सकती...’ फिर गाने की शुरुआत होती है। 

इस गाने का संगीत अमित त्रिवेदी ने तैयार किया है और उसे कौसर मुनीर ने लिखा है। इस गाने को 16 साल की मेघना मिश्रा ने गाया है। सॉन्ग लॉन्च के दौरान आमिर ने मेघना को मीडिया से मुखातिब करवाया। 

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो गायिका बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता को उसका गाना पसंद नहीं है। वह अपने पिता के इच्छा के विरूद्ध जाकर किसी तरह अपने सपने को पूरा करती है, इस संघर्ष को इस फिल्म में दिखाया गया है।

फिल्म में आमिर खान पॉप स्टार के किरदार में नज़र आएंगे। मज़ेदार बात तो यह है कि आमिर खान की यह फिल्म दिवाली पर अजय देवगन स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ से टकराएगी। मुक़ाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है।

संबंधित ख़बरें