सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ऐश्वर्या राय ‘फन्ने खां’ में लड़ाएंगी आर माधवन से इश्क़

काफी समय से ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी उनके अपोज़िट अनिल कपूर के नाम की चर्चा होती है, तो कभी विक्की कौशल और राजकुमार राव की। अब ख़बर आ रही है कि फिल्म में अनिल कपूर तो रहेंगे ही, लेकिन ऐश्वर्या को अपोज़िट आर माधवन नज़र आएंगे। 

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फन्ने खां में आर माधवन करेंगे रोमांस
मुंबई। राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और आर माधवन की जोड़ी बनने जा रही है। इस फिल्म में ऐश के अलावा अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे, लेकिन ऐश्वर्या से फिल्म में इश्क तो माधवन ही लड़ाते नज़र आएंगे। 

हालांकि, इस फिल्म में विक्की कौशल, राजकुमार राव और अक्षय ओबेरॉय सरीखे अभिनेताओं के कास्ट होने की ख़बरें चल रही थी, लेकिन इस किरदार पर आर माधवन बाजी मार ले गए। 

बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या एक गायिका के किरदार में नज़र आएंगी और इसकी शूटिंग राकेश ओमप्रकाश मेहरा अगस्त के अंत से शुरू कर देंगे। वहीं फिल्म साल 2018 की अप्रैल में रिलीज़ होने की संभावना जताई जा रही है। ऐश्वर्या की आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ थी। 

इस फिल्म को लेकर हाल ही अनिल कपूर का बयान आया था कि फिल्म ‘ताल’ के समय भी लोगों को लगा था कि ऐश्वर्या मेरे अपोजिट हैं, लेकिन वो अक्षय खन्ना के अपोज़िट थीं।

हालांकि, हमारे बीच थोड़ा सा रोमांस था। वहीं फिल्म ‘हमारा दिल आफके पास है’ में वो मेरी पत्नी बनी थीं। इस फिल्म में हम दोनों ऐसे अजनबी थे, जो साथ रहते तो थे, लेकिन उनमें रोमांस नहीं होता। इस कारण कहानी दिलचस्प हो जाती है। 

अपने और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर कहते हैं कि मेरी और ऐश्वर्या से अच्छी दोस्ती है। मैं उनकी मां का काफी सम्मान करता हूं।

संबंधित ख़बरें