सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संजय दत्त के साथ ‘भूमि’ के बाद ओमंग कुमार बनाएंगे बायोपिक

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर तो रिलीज़ हो चुका है और जल्दी ही सिनेमाघरों में भी उतरने को तैयार है। ऐसे में अब ख़बर आ रही है कि निर्देशक संजय दत्त के साथ एक और फिल्म बनाने की तैयारी में है। जी हां, वो फिल्म जामनगर के महाराज दिग्विजयसिंहजी रंजीतसिंह जी जडेजा की बायोपिक होगी।

संजय दत्त बनेंगे जामनगर के महाराजा
मुंबई। ओमंग कुमार रियल इंसीडेंट पर बेस्ड फिल्मों को बेहतरीन तरीक़े से बनाने के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर वो ऐसा ही कुछ करने की तैयारी में हैं। ओमंग कुमार ने इससे पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ सरीखी कहानियों को परदे पर उतारा है। 

ख़बर है कि अब वो जामनगर के महाराज दिग्विजयसिंहजी रंजीतसिंहजी जडेजा की कहानी परदे पर उतारने जा रहे हैं और इस फिल्म को अभिनेता संजय दत्त के साथ बनाने की तैयारी में हैं। दरअसल, जामनगर के महाराजा ने दूसरे विश्व युद्ध के दौरान पोलैंड के कई बच्चों और महिलाओं की जान बचाई थी। 

अब यदि ऐसा होता है, तो लगातार दूसरी बार संजय दत्त और ओमंग कुमार की टीम बनने जा रही है। पहली बार दोनों फिल्म ‘भूमि’ के लिए टीमअप हुए थे, जिसका हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया। यह संजय दत्त की कमबैक फिल्म भी है। फिल्म ‘भूमि’ के ट्रेलर को लोगों को काफी पसंद भी आया।

वहीं यदि बायोपिक की बात की जाए, तो संजय दत्त की भी बायोपिक आ रही है, जिसमें उनका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। वहीं संजय ‘साहिब, बीबी और गैंगस्टर’ के तीसरे पार्ट में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा ख़बर है कि वो ‘मुन्नाभाई सीरीज़’ की तीसरी फिल्म में भी दिखाई देंगे। 

ख़ैर, फिलहाल तो संजय के साथ उनके फैन्स ‘भूमि’ का बेसब्री से इंतज़ार हैं। इस फिल्म में संजय एक पिता की भूमिका में हैं, तो वहीं उनकी बेटी का किरदार अदिती राव हैदरी निभा रही हैं।

संबंधित ख़बरें