सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Box Office : ‘बादशाहो’ को मिली अच्छी ओपनिंग

मिलन लुथरिया की मल्टीस्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज़, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा सरीखे कलाकारों से सजी इस फिल्म को कुछ आलोचकों ने नकार दिया था, तो वहीं दर्शकों का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले तीन दिन में फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

फिल्म बादशाहो के एक सीन में इमरान हाशमी
मुंबई। इस शुक्रवार जबरदस्त एक्शन से सजी मिलन लुथरिया के निर्देशन में तैयार फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। तभी तो फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है। रिलीज़ के पहले दिन यानी शुक्रवार को इस फिल्म ने 12.03 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। 

शुक्रवार सुबह रफ्तार कुछ धीमा तो रही, लेकिन शाम होते-होते कई शोज़ हाउसफुल हो गए। दरअसल, अजय देवगन के साथ इमरान हाशमी और मिलन लुथरिया का कॉम्बिनेशन दर्शकों को सिनेमाहाल तक खींच लाया। वहीं शनिवार और रविवार फिल्म के कलेक्शन में उछाल की उम्मीद जताई जा रही है, जिससे फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को भी छू सकता है। 

वैसे फिल्म की समीक्षाओं पर गौर करें, तो देखेंगे कि अधिकतर समीक्षकों ने फिल्म का नकार दिया था, लेकिन दर्शकों को इस फिल्म में सारे मसाले नज़र आ रहे हैं। हालांकि, मल्टीप्लेक्स के दर्शको की तुलना में सिंगल स्क्रीन पर ज़्यादा जमावड़ा देखने को मिल रहा है। 

भारत में यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी, जबकि यूएई में इसे गुरुवार को ही रिलीज़ कर दिया गया था। वहां यह तकरीबन 75 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म ने छह लाख डॉलर यानी तकरीबन 84 लाख रुपए की कमाई कर ली है। 

‘बादशाहो’ दुनियाभर में 3242 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है, जबकि भारत में यह 2800 स्क्रीन्स पर रिलीज़ मिली है। इमरजेंसी के दौरान हुई खजाने की लूट पर आधारित इस फिल्म में कलाकार सत्तर के दशक के लुक में नज़र आए हैं। 

वहीं इस फिल्म का सीधा मुकाबला आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ से है, जो इस सप्ताह ‘बादशाहो’ के साथ ही रिलीज़ हुई है। वहीं बाकी फिल्मों की बात करें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘ए जैंटलमैन’ रेस से बाहर है, जबकि राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और कृति सैनॉन की ‘बरेली की बर्फी’ अभी भी जमी हुई है। 

ख़ैर, फिलहाल जो फिल्म का हाल है, उसे देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह अजय देवगन की सफल फिल्मों में से एक होगी।

संबंधित ख़बरें