सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘फन्ने खान’ की शूटिंग हुई शुरू

राकेश ओमप्रकाश मेहरा और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साझा प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग शुरू हो गई है। अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म डच फिल्म ‘एवरीबडीज़ फेमस’ का ऑफिशियल रीमेक है। शूटिंग शुरू होने की जानकारी अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। 

फन्ने खान की शूटिंग शुरू हुई
मुंबई। बीते काफी दिनों से अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘फन्ने खान’ को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म था। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि इस फिल्म से राजकुमार राव भी जुड़ गए हैं और वो ऐश के अपोज़िट फिल्म में नज़र आएंगे। अब इस फिल्म को लेकर ताज़ा जानकारी यह है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। 

अनिल कपूर ने ट्वीट कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। उन्होंने क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये क्लैप एक नई शुरुआत है, जो बहुत ख़ास है।’

ग़ौरतलब है कि अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन तक़रीबन 17 साल बाद स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ये दोनों इससे पहले साल 2000 में आई फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में नज़र आए थे। वहीं इन दोनों ने साल 1999 में आई फिल्म ‘ताल’ में भी स्क्रीन शेयर किया था। 

जहां फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में ये दोनों एक-दूसरे के अपोज़िट थे, वहीं ‘ताल’ में ऐश के अपोज़िट अक्षय खन्ना थे। वैसे ही फिल्म ‘फन्ने खान’ में यह दोनों सितारे सिर्फ स्क्रीन शेयर करेंगे, ये जोड़ीदार नहीं होंगे। 

अनिल पहली बार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म कर रहे हैं। हालांकि, उनके दोनों बच्चे हर्षवर्धन कपूर और सोनम कपूर राकेश के साथ काम कर चुके हैं।ख़ास बात यह है कि हर्षवर्धन और सोनम को राकेश ने निर्देशित भी किया था, लेकिन अनिल की इस फिल्म से राकेश बतौर निर्माता ही जुड़ रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर करने वाले हैं। 

अनिल इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म के लिए नया लुक लिया है। हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हेयर कलर करवा रहे थे। 

इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के अलावा राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे Tumhari Sulu : टीज़र पोस्टर में गिफ्ट संभालती दिखीं विद्या बालन