सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘ये है मोहब्बतें’ के ‘आदि भल्ला’ बनना चाहते थे क्रिकेटर

इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आदित्य भल्ला का किरदार में नज़र आ रहे अभिषेक वर्मा एक्टर नहीं, बल्कि क्रिकेटर बनना चाहते थे। परिवार में हुए एक हादसे के बाद उनकी मां के कहने पर वो अभिनय के क्षेत्र में हाथ आजमाने आ गए। 

ये है मोहब्बतें फेम अभिषेक वर्मा
मुंबई। स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आदित्य यानी आदि भल्ला के किरदार को निभा रहे अभिषेक वर्मा कहते हैं कि किस्मत उनको एक्टिंग के फील्ड में लेकर आई। वहीं अभिनय के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने का श्रेय अपनी मां को देते हैं। 

हाल ही में हुई बातचीत में अभिषेक ने बताया कि वो जब बोर्डिंग स्कूल में थे, तभी घर में एक हादसा हुआ, जिसके बाद बोर्डिंग से घर आ गया। दरअसल, अभिषेक के अचानक निधन के बाद वो अपने परिवार के रख-रखाव के लिए घर वापस आ गए। 

वो आगे कहते हैं कि मैं काफी अच्छा क्रिकेटर था और अपना करियर भी बतौर क्रिकेटर ही देखता था, लेकिन घर के हालात देख कर मैंने अपना सपना छोड़ दिया। फिर एक दिन अचानक मां ने कहा कि तुम अच्छे दिखते हो और एक्टिंग भी ठीक-ठाक कर लेते हो, क्यों नहीं वहां जाकर अपनी किस्मत आजमाते। 

अभिषेक ने कहा कि मां की तरफ से आए इस सुझाव पर ग़ौर किया, तो लगा कोशिश कर ही लेनी चाहिए। आखिर मां को कुछ तो लगा ही होगा। 

बकौल अभिषेक वो महज बीस साल की उम्र में ही मुंबई आ गए थे। तीन भाई बहनों नें दूसरे नंबर पर अभिषेक से बड़ी उनकी एक बहन है और उनसे छोटा एक भाई है। 

मुंबई के सफर को बेहद दिलचस्प बताते हैं। अभिषेक की मानें, तो मुंबई ने उनको फोकस रहना, मजबूत बनाने के अलावा वड़ा पाव खाना भी सिखाया है। अपनी बात पर हंसते हुए, वो कहते हैं कि भूख मिटाने के लिए वड़ा पाव से सस्ता और अच्छा विकल्प और कोई भी नहीं हो सकता। 

जब उनसे उनके सपने के बारे में पूछा गया, तो वो बोले, ‘मैं अपनी मां को दुनिया की हर वो खुशी देना चाहता हूं, जो उनके मन में हो।’ 

हालांकि, अभिषेक की मानें, तो उनकी मां के लिए वो दिन सबसे ख़ास था, जिस दिन उनको पता चला कि उनका बेटा स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बते’ का हिस्सा बनने जा रहा है। अभिषेक ने बताया कि मां काफी खुश थी, वो कह रही थीं कि जिनको हम पर्दे पर देखा करते थे, अब उनके साथ मेरा बेटा स्क्रीन शेयर करेगा। 

वैसे इन दिनों अभिषेक और उनकी कोस्टार की नज़दीकियों की खूब ख़बरें हैं। ऐसे में जब उनसे उनके लव इंटरेस्ट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि कोई भी नहीं है। हम लोग अच्छे दोस्त हैं। 

वहीं जब पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस को डेट करना पसंद करेंदे, तो झट से बोले, ‘आलिया भट्ट औऱ श्रद्धा कपूर मुझे काफी पसंद हैं। मैं उनको डेट करना पसंद करूंगा।’ अभिषेक आगे कहते हैं कि फिलहाल तो प्यार, इश्क नहीं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं। 

इन दिनों कई टेलीविज़न स्टार फिल्मों में आ रहे हैं, तो क्या आगे अभिषेक की कोई ऐसी योजना है। इसके जवाब में कहते हैं कि बिलकुल आना चाहूंग, लेकिन बस काम अच्छा होना चाहिए। 

संबंधित ख़बरें