सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘टाइगर ज़िंदा है’ से लेकर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की रिलीज़ डेट

आगामी दिनों में यशराज फिल्म्स की कई बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। आमिर खान, सलमान खान से लेकर यशराज फिल्म्स के कर्ता-धर्ता आदित्य चोपड़ा की पत्नी अदाकारा रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म में रिलीज़ होने वाली है। इन सभी फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा एक साथ यशराज ने कर दी है। 

फिल्म टाइगर ज़िदा है में सलमान खान
मुंबई। यशराज फिल्म्स ने साल 2017-2018 का मूवी कैलेंडर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस कैलेंडर में बैनर की अहम फिल्मों की रिलीज़ डेट अंकित है। 

बता दें आने वाले दिनों में यशराज बैनर की कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। उनमें सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’, आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ और रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ ख़ास हैं। 

सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’


यशराज फिल्म्स के कैलेंडर की शुरुआत होगी सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ से। अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ अहम भूमिका में होगी। अरसे बाद दर्शकों को कटरीना और सलमान की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। 

रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ 


शादी फिर मां बनने के बाद अरसे से अदाकारा रानी मुखर्जी पर्दे से दूर थीं। अब वो यशराज फिल्म्स की ‘हिचकी’ से कमबैक कर रही हैं। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। 

संदीप और पिंकी फरार 


परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी वाली फिल्म ‘पिंकी और संदीप फरार’ भी साल 2018 की तीसरी तिमाही में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट दिबाकर बैनर्जी ने लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रहे हैं। बता दें यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

सुई धागा 


वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की जोड़ी वाली फिल्म ‘सुई धागा’ अगले साल सितंबर में रिलीज़ होगी। फिलहाल तो वरुण ‘जुड़वां’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके बाद वो शूजित सरकार की ‘अक्टूबर’ की शूटिंग करेंगे। वहीं अनुष्का अपने होम प्रोडक्शन की ‘परी’ में व्यस्त है। ‘दम लगा के हईशा’ फेम निर्देशक शरत कटारिया और मनीष शर्मा के जॉइंट कोलेबोरेशन में बन रही यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होगी। 

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां


सबसे आखिर में आएगी आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की बारी। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 7 नवंबर 2018 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी। 

संबंधित ख़बरें