सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख खान बनाएंगे तमिल फिल्म ‘विक्रम वेध’ का रीमेक

वैसे तो शाहरुख खान, आनंद एल राय की फिल्म में व्यस्त हैं और हाल ही कटरीना कैफ भी इस फिल्म से जुड़ गई हैं। वहीं अब ख़बरें आ रही हैं कि शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट तमिल फिल्म ‘विक्रम वेध’ के रीमेक को प्रोड्यूस करने जा रही है और इसमें शाहरुख भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। 

शाहरुख खान विक्रम वेध का रीमेक में आएंगे नज़र
मुंबई। अब शाहरुख खान भी रीमेक की राह पर चल पड़े हैं। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट तमिल फिल्म ‘विक्रम वेध’ के रीमेक को प्रोड्यूस करने जा रही है। फिलहाल प्रोडक्शन टीम ‘विक्रम वेध’ के प्रोड्यूसर्स यानी ‘वॉय नॉट स्टूडियोज़’ से बातचीत कर रही है। 

पुष्कर गायत्री के निर्देशन में बनी ‘विक्रम वेध’ एक गैंगस्टर और पुलिस ऑफिसर की कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपथी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 

वहीं इस तमिल फिल्म के रीमेक में भी दो मेल लीड होंगे, जिनमें एक तो शाहरुख होंगे और दूसरे के नाम को लेकर विचार चल रहा है। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस और डायरेक्टर के नाम भी तय होना बाकी है।

इसके अलावा अभी यह भी तय होना है कि शाहरुख इस फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे या फिर पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें