सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘पर्सनल रीज़न’ की वजह से अभिषेक बच्चन ने छोड़ी जेपी दत्ता की ‘पलटन’

अभिषेक बच्चन ने अपने पहले निर्देशक जेपी दत्ता को तगड़ा झटका देते हुए, उनकी फिल्म ‘पलटन’ छोड़ दी। अभिषेक ने यह कारनामा फिल्म यूनिट के लिए लद्दाख रवाना होने से महज 24 घंटे पहले किया। बता दें फिल्म का पहला शेड्यूल लद्दाख में शूट किया जाना है। 

अभिषेक बच्चन ने छोड़ी पलटन
मुंबई। यूं तो अरसे से रुपहले परदे से साहब गायब हैं, लेकिन इनके नखरे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताज़ा ख़बर यह है कि जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ से अभिषेक ने खुद को अलग कर लिया। फिल्म से अलग होने का फैसला भी फिल्म के पहले शेड्यूल के रवाना होने से ऐन पहले ही लिया। 

फिल्म की यूनिट इधर अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए लद्दाख जाने की तैयारियों में जुटी थी, उधर अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म से अपने आप को अलग कर लिया। कारण पूछे जाने पर कहा कि ‘पर्सनल रीज़न’ की वजह से फिल्म छोड़ रहा हूं। 

ग़ौरतलब है कि जून में अभिषेक बच्चन ने ही यह कन्फर्म किया था कि वो जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसके अलावा निर्देशक जेपी दत्ता द्वारा साझा किए गए फिल्म के पोस्टर को भी उन्होंने शेयर किया था।

वहीं अभिषेक के फिल्म छोड़ने की ख़बर को जेपी दत्ता की बेटी निधि ने कंफर्म किया। एक वेबपोर्टल से बात करते हुए निधि ने कहा कि अभिषेक अब फिल्म ‘पलटन’ का हिस्सा नहीं है। उन्होंने ‘पर्सनल रीज़न’ की वजह से फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है।

हम सभी भी इस ख़बर से शॉक्ड हैं, क्योंकि अब हमें उनका रिप्लेसमेंट खोजना होगा। फिल्म की पूरी टीम लद्दाख पहुंच चुकी है। ख़ैर, जल्दी ही अभिषेक का रिप्लेसमेंट भी तलाश ही लिया जाएगा।

संबंधित ख़बरें