सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘वीरे दी वेडिंग’ का फर्स्टलुक आउट

करीना कपूर खान की कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का फर्स्टलुक बाहर आ चुका है। फिल्म के इस पहले पोस्टर में चारो अभिनेत्रियां दिलचस्प अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। पोस्टर को बालाजी मोशन पिक्चर्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया
मुंबई। करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में चारों अभिनेत्रियां लहंगा पहनें नज़र आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म के अगले साल रिलीज़ होने की संभावना है। 

ग़ौरतलब है कि जब से फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की घोषणा हुई है, तब से यह सुर्खियों में रही है। कभी फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन होने की ख़बर, तो कभी शूटिंग शुरू होने की ख़बर। वहीं कभी अपने बेटे तैमूर को खोजती करीना, तो कभी फिल्म सेट से चारों अभिनेत्रियों की खूबसूरत तस्वीर का वायरल होना। इस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी चीज़ भी सुर्खियां बटोर रही है। 

ख़ैर, मंगलवार को इस फिल्म का फर्स्टलुक सामने आया, जिसमें फिल्म की चारों अभिनेत्रियां यानी करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया नज़र आ रही हैं। जहां स्वरा अपने फुटवेयर को ठीक करती नज़र आ रही हैं, तो वहीं दुपट्टे को सलीक़े से जमाती हुई दिख रही हैं। अपनी बैक दिखाती सोनम ने करीना का चेहरा खूबसूरत जापानी पंखे से छिपा रखा है। 

शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कर रही हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा, ‘दिल्ली एक अहम लोकेशन है। यह हमारी फिल्म के लिए एक आइडियल लोकेशन है’। वहीं इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने इस फिल्म के फर्स्टलुक को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मुहुर्त कल आएगा’। 


दिलचस्प तथ्य यह है कि जहां करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म है, तो वहीं सोनम कपूर भी लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। बता दें कि करीना कपूर आखिरी बार फिल्म ‘की एंड का’ में नज़र आई थीं, तो वहीं सोनम कपूर की आखिरी रिलीज़ ‘नीरजा’ थी। हालांकि, स्वरा इस साल रिलीज़ फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में नज़र आईं। 

संबंधित ख़बरें