सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अहमदाबाद की सड़कों पर ठुमकती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा अपनी अगली फिल्म में दिलजीत दोसांक्ष के साथ नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म के एक गाने को शूट करने गुजरात के अहमदाबाद पहुंची सोनक्षी ने भड़कदार ऑटो रिक्शा पर जमकर ठुमके लगाए। ग़ौरतलब है कि वासु भगनानी की इस अनाम फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में शुरू हुई थी, जिसके अगले शेड्यूल के लिए टीम गुजरात में है। 

अहमदाबाद में सोनाक्षी सिन्हा
मुंबई। इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा गुजरात के अहमदाबाद में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वासु भगनानी की इस अनाम फिल्म में सोनाक्षी के साथ मशहूर पंजाबी गायक अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी नज़र आने वाले हैं। 

इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में शुरू हुई थी, जिसके अगले शेड्यूल के लिए फिल्म की टीम गुजरात पहुंची हुई है। हाल ही में इस फिल्म का एक पेपी सॉन्ग शूट किया गया, जिसमें सोनाक्षी ऑटो रिक्शा में नज़र आईं। 

दरअसल, इस गाने को आउटडोर ही शूट करना था, तो ऐसे में सोनाक्षी को देखने के लिए सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई, लेकिन सोनाक्षी भीड़ से बेपरवाह होकर अपना परफॉर्मेंस देती रही। 

गाने की शूटिंग के बाद कुछ विजुअल्स शूट करने के लिए सोनाक्षी ऑटो रिक्शा पर सवार हुईं और उसके बाद उन्होंने अपने कुछ फैन्स के साथ सेल्फी भी ली। फिलहाल तो फिल्म का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि कई सितारे इस फिल्म में कैमियो करते नज़र आएंगे। 

निर्देशक हुए घायल

इस फिल्म के सेट से एक और ख़बर आ रही है। दरअसल, इस फिल्म के निर्देशक चकरी तोलेटी सेट पर घायल हो गए। हुआ यह कि चकरी, दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म का सीन समझा रहे थे।

जिस सीन को समझा रहे थे, उसमें दिलजीत और सोनाक्षी को फर्श पर पड़े तेल पर फिसल कर गिरना था। जब चकरी सीन की डिटेल कलाकारों को दे रहे थे, तभी यूनिट उस सीन की तैयारी भी कर रही थी। सीन समझाते हुए चकरी तेल लगे फर्श पर फिसल गए और उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया। इस वजह से चकरी के पैर में 25 दिन का प्लास्टर भी चढ़ाया गया। 

वहीं चकरी के फिसल जाने के कारण आधे दिन की शूटिंग को रोक कर रखा गया। फिर जब डॉक्टर ने शूटिंग करने की रज़ामंदी दी, तब जाकर फिल्म का काम शुरू हुआ। हालांकि, चकरी को पैर में प्लास्टर चढ़ाकर ही रखना होगा। 

इस बारे में वो चकरी ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। फिलहाल तो मैं ठीक हूं। हालांकि, मेरी चोट की वजह से थोड़ी देर के लिए शूटिंग रोकना पड़ी। फिर भी कलाकारों और फिल्म यूनिट के सहयोग की वजह से हमने दोबारा काम शुरू कर लिया है।

संबंधित ख़बरें