सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बरेली की बर्फी’ के बाद ‘कबड्डी’ खिलाएंगी अश्विनी अय्यर तिवारी

अश्विनी अय्यर तिवारी अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं। ख़बरे हैं कि अब वो ‘कबड्डी’ पर आधारित फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं। अभी तक उनकी दो फिल्में आई हैं, वो दोनों ने ही अच्छी-ख़ासी सफलता प्राप्त की है। 

अश्विनी अय्यर तिवारी कबड्डी पर आधारित फिल्म बना रही हैं
मुंबई। ‘निल बट्टे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ सरीखी फिल्में बनाकर दर्शकों के साथ आलोचकों का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली अश्विनी अय्यर तिवारी अब तीसरी फिल्म की तैयारियों में जुट चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो अश्विनी की अगली फिल्म ‘कबड्डी’ पर आधारित होगी। 

फिलहाल अपनी इस तीसरी फिल्म को लेकर उन्होंने ज्यादा बात नहीं की है, लेकिन उन्होंने एक वेबसाइट से अपनी बातचीत में कहा कि पहली फिल्म ‘निल बट्टे सन्नाटा’ के बाद लोगों को लगा कि मैं महिला केंद्रित फिल्म बनाऊंगी, लेकिन ‘बरेली की बर्फी’ बनाई। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं ख़ुद पर सफलता को हावी नहीं होने दिया है। इसके अलावा एक ही तरह की फिल्में नहीं बनाना चाहती। इसलिए इस बार कुछ अलग करने की सोच रही हूं और उम्मीद करती हूं कि लोगों को पहली दो फिल्मों की तरह यह भी पसंद आए। 

ख़बरे हैं कि इस तीसरी फिल्म के लिए अश्विनी ने ‘फॉक्स स्टार स्टूडियोज़’ की क्रिएटिव टीम के साथ मुलाक़ात की है और फिलहाल वो स्क्रिप्ट लिख रही हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि मेरी सोच हमेशा से ऐसी कहानियां कहने में रही है, जो दिल से आए। मेरी जैसी ही सोच और रुचि फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ की टीम में मिली। मैं उस कहानी के निर्देशन के लिए तैयार हूं, जो मेरे दिल के करीब है। 

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म की शूटिंग से पहले जब इसे एडिटिंग टेबल पर देखी जाती है, तभी साफ हो जाता है कि फिल्म कितने पानी में है। सफलता मायने तो रखता है, लेकिन मैं ज्यादा तवज्जो नहीं देती हूं। 

ख़ैर, अश्विनी के रिकॉर्ड देख कर तो लगता है कि जल्दी ही दर्शकों तक एक ख़ूबसूरत फिल्म पहुंचने वाली है। 

संबंधित ख़बरें