सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : बंदगी के ‘डर्टी गेम’ ने पिता को पहुंचाया हॉस्पिटल

‘बिग बॉस-11’ की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा के लिए भले ही घर के भीतर सबकुछ अच्छा-अच्छा चल रहा है। ख़बरें हैं कि वो घर की नई कप्तान भी बन गई हैं, लेकिन घर के बाहर उनके लिए कुछ भी अच्छा नहीं है। एक तरफ उनके द्वारा खेले जा रहे ‘डर्टी गेम’ से आहत पिता अस्पताल पहुंच गए, तो दूसरी तरफ मुंबई के फ्लैट से निकाले जाने का फरमान भी सुना दिया गया है। 

बिग बॉस-11 में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा
मुंबई। कलर्स टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में इस बार जो नज़र आ रहा है, वो शायद ही कभी दिखा हो। इस खेल में बने रहने के लिए पहले भी रिश्तों का सीढ़ी लगाई जाती रही है, लेकिन इस बार तो लव-रिलेशनशिप की बाढ़ सी आ रही है। एक तरफ बंदगी कालरा और पुनीश अपने ‘इश्क़’ का हथियार चला रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बेनाफ्शा और प्रियंक भी इस पत्ते को खेलने की फिराक़ में नज़र आ रहे हैं। 

फिलहाल ख़बरें हैं कि बंदगी कालरा के पिता ‘बिग बॉस’ में खेले जा रहे उनके खेल से काफी आहत हैं। बंदगी के इस रूप को देख कर उनका काफी झटका लगा है और उनकी तबियत ख़राब हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें, तो उनको अस्पताल में भी दाखिल करवाया गया है। 

वहीं एक अंग्रेज़ी वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक़ शो में बंदगी और पुनीश की हरकतों से शो के बाकी कंटेस्टेंट के साथ दर्शक भी परेशान हैं। कहा जा रहा है कि इसी वजह से मुंबई के जिस किराए के फ़्लैट में बंदगी रहती थीं। उसके मालिक ने उनकी दोस्त को कहा कि शो से निकलने के बाद बंदगी अपने लिए कोई नया ठिकाना ढूंढ लें, क्योंकि अब वो इस अपार्टमेंट में नहीं रह सकती हैं। 

बंदगी के पिता हॉस्पिटलाइज़

बंदगी के पिता को भी अस्पताल में एडमिड करवाना पड़ा है। बताया जा रहा है कि शो में उनके वल्गर और डर्टी एक्ट को देखने के बाद लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं, जिससे उनके पिता काफी आहत हो गए। उनकी हालत इतनी ख़राब हुई कि उनको अस्पताल ले जाना पड़ा। 

ग़ौरतलब है कि बंदगी पंजाब के छोटे से कस्बे जलालाबाद की रहने वाली हैं। ऐसे में उनकी इन हरकतों की वजह से परिवार के साथ रिश्तेदार भी नाराज़ हैं। 

ठुकराया कॉन्डोम का ऐड

‘बिग बॉस’ में आने से पहले बंदगी मॉडलिंग करती थीं। तकरीबन डेढ़ साल पहले उनको कॉन्डोम का ऐड ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने यह ऐड नहीं किया। बंदगी ने इस ऐड को करने से मना करते वक्त कहा कि वो कोई भी ऐसा काम नहीं करेंगी, जिससे परिवार शर्मिंदा हो। 

फिलहाल, वो पुनीश शर्मा के साथ बाथरूम में आधे-आधे घंटे दरवाज़ा बंद करके बीता रही हैं। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बंदगी कालरा के कथित बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल ने ब्रेकअप की घोषणा भी कर दी है। खुलेआम एक-दूसरे की हाथो में हाथ डाले और किस करते नज़र आते हैं। यहां तक कि एक दिन पुनीश ने बंदगी को अपने शॉर्ट्स भी उतारने को कहा था। 

वहीं पुनीश दिल्ली के एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो वो तलाकशुदा हैं। पार्टीज़ के शौक़ीन पुनीश पार्टी-पब में बेहिसाब पैसा खर्च करते हैं। 

लब्बोलुआब यह है कि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच ‘बिग बॉस’ के हाउस में जो चल रहा है, वो असल है या नकल। इसकी तस्दीक़ तो घर से बाहर आने के बाद ही होगी। क्योंकि, इस घर में पहले भी कई जोड़े बने हैं, जो घर के बाहर एक-दूसरे को देखते भर नहीं है। 

संबंधित ख़बरें