सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Blackmail : अपने बुने जाल में फंस जाते हैं इरफान खान

इरफान खान की अगली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की ट्रेलर जारी हो गया है। अभिनय देव के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में कई दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इस ब्लैक कॉमेडी में कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह और दिव्या दत्ता भी नज़र आ रही हैं। यह फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। 

ब्लैकमेल में इरफान खान
मुंबई। प्यार, लालच और ग़लतफहमी के तारों में उलझी इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर काफी दिलचस्प है। इस ब्लैक कॉमेडी फिल्म को फिल्म ‘देल्ही बेली’ के निर्देशक अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। 

ट्रेलर में पता चला है कि इरफान खान के किरदार का नाम देल है और वो एक दिन अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से जल्दी घर पहुंच जाता है। सरप्राइज देने के लिए घऱ पहुंचे देव शॉक्ड रह जाता है, जब वो देखता है कि उसकी पत्नी का किसी और से अफेयर है। 

यह देखने के बाद देव न तो पत्नी को मारता है और न ही उसके प्रेमी को, लेकिन दोनों को सबक सिखाने का एक अलग ही रास्ता निकालता है। हालांकि, देव अपनी ही योजना में फंसता-उलझता चला जाता है। 

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्त, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रद्युम्न सिंह मॉल और गजराज राव अहम किरदारों में हैं। 

टी-सीरीज़ मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

संबंधित ख़बरें