सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय कुमार इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

अक्षय कुमार जल्दी ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। बीते काफी समय से सामाजिक मुद्दों पर बनने वाली फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे अक्षय अब अपनी हिट फ्रेंजचाइज़ी फिल्म के चौथे किश्त की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ये मल्टीस्टारर फिल्म साल 2019 की दिवाली पर रिलीज़ होगी।

अक्षय कुमार हाउसफुल 4 की शूटिंग करेंगे शुरू
मुंबई। इन दिनों लगातार गंभीर मुद्दों पर बनने वाली फिल्मों में नज़र आ रहे अक्षय कुमार जल्दी ही अपने हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट की माने, तो अक्षय फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन के अलावा संजय दत्त नज़र आने वाले हैं। वहीं अभिनेत्रियों में परिणीति चोपड़ा, दिशा पटानी और कियारा आडवाणी होंगी। 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे कॉमेडी फिल्म किए लंबा समय हो गया है। वहीं ये ऐसा जॉनर है, जिसे करते हुए मैं काफी एंजॉय करता हूं। मेरे लिए ‘हाउसफुल 4’ आने वाले तीन महीने के लिए किसी छुट्टी की तरह होने वाला है। यह फिल्म मेरे लिए पुराने दोस्तों से मिलने के जैसा है। 

उन्होंने आगे कहा कि खुद को एक तरह ही फिल्मों में नहीं बांध कर रखना चाहता। मैं नहीं चाहता कि मीडिया मेरे बारे में लिखे कि मैं एक ही तरह की फिल्में करता हूं और खुद को एक ही जॉनर में बांध कर रख लिया है। पहले मुझे एक्शन हीरो के नाम से जाना जाता था, फिर मैंने अपने किरदारों को लेकर अलग-अलग तरह के प्रयोग किए। तब जाकर मुझे वर्सटाइल एक्टर कहा जाने लगा । 

ग़ौरतलब है कि साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म साल 2019 की दिवाली पर सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें