‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के लुक से प्रभावित हुए आनंद कुमार

ऋतिक रोशन ने अपनी पहली बायोपिक ‘सुपर 30’ की शूटिंग बनारस में शुरू कर दी है। बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार पर बन रही इस बायोपिक का लुक हाल ही में रिवील किया गया। इस लुक को लेकर आनंद ने फेसबुक पर अपने विचार रखे हैं। साथ ही इस फिल्म से ‘कुमकुम भाग्य’ फेम मृणाल ठाकुर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

सुपर 30 से डेब्यू कर रही हैं मृणाल ठाकुर
मुंबई। बीते कुछ सालों से डिरेल हुई करियर की गाड़ी को ऋतिक पटरी पर लाने की कोशिशों में फिर से जुट गए हैं। इस बार बिहार के मैथमेटिशियन पर बन रही बायोपिक में अपने हुनर का लोहा मनवाने की तैयारी में हैं। 

वैसे, तो इन दिनों बनारस की गलियों में और घाटों में घूम-घूम कर इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन हाल में उनका लुक रिवील किया गया। इस लुक को लेकर आम दर्शक के साथ आनंद कुमार भी काफी प्रभावित हुए। 
ऋतिक के इस लुक को देखने के बाद उन्होंने फेसबुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, ‘एक कहावत बड़ी मशहूर है कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत सिर्फ एक कदम से होती है,

लेकिन मैं अक्सर अपने स्टूडेंट्स से कहता हूं कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत के लिए पहला कदम उचित दिशा में बढ़ाना सबसे जरूरी है और जिस तरह से सुपर 30 फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने जोरदार तैयारी के आज वाराणसी में फिल्म की शूटिंग का आगाज किया है सच में वह काबिले तारीफ है।

अभी तुरंत शूटिंग शुरू होने के पहले विकास बहल ने मुझे ऋतिक जी के पहले लुक को भेजा तब मैं देखकर दंग रहा गया। लगा कि मैं अपने-आप को कई साल पीछे स्टूडेंट लाइफ में देख रहा हूं।

और आगे उन्होंने मुझसे कहा कि वे अभी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहें है, आपके आशीर्वाद की जरूरत है। मैंने कहा कि मैं आपको क्या आशीर्वाद दे सकता हूं। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं।’ग़ौरतलब है कि ऋतिक कई बार आनंद कुमार से मिल चुके हैं। बीते एक साल से ऋतिक, आनंद के किरदार में ढलने की कोशिश में जुटे थे। ख़ैर, आनंद की प्रतिक्रिया देखने के बाद लगता है कि ऋतिक की तपस्या आधी सफल हो चुकी है।


ख़बरें थीं कि बिहारी टोन को पकड़ने के लिए उन्होंने ट्यूशन भी ली है। अब वो किस हद तक इसे पर्दे पर उतारते हैं, वो तो समय ही बताएगा। 

फिलहाल फिल्म की शूटिं बनारस में चल रही है। उसके बाद भोपाल और पटना में भी कुछ हिस्सों की शूटिंग होगी। हालांकि, अन्य शहरों के साथ पटना को मुंबई में सेट के रूप में बनाया जाएगा। 

मृणाल ठाकुर की डेब्यू मूवी

जी हां, वो ही मृणाल, जो ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का किरदार निभाती थी। अब वो ऋतिक की इस फिल्म में उनकी लीडिंग लेडी बनी हैं। दरअसल, हाल ही एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें ऋतिक के साथ मृणाल नज़र आ रही हैं। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि मृणाल, ऋतिक के अपोज़िट हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि मृणाल इस फिल्म में ऋतिक के अपोज़िट हैं या फिर किसी और किरदार में हैं। 

बहरहाल, मसला जो भी हो, मृणाल तो फिल्मों में कदम रख रही हैं। किरदार कोई भी हो, लेकिन बड़े पर्दे पर उनका डेब्यू तो ‘सुपर 30’ से हो रहा है। 

विकास बहल के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 25 जनवरी 2019 में सिनेमाघरों में उतरेगी। फैंटम फिल्म्स और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक और मृणाल के अलावा सुनील शेट्टी और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें
‘सुपर -30’ से ऋतिक रोशन का लुक रिवील