साल 2019 की ईद और क्रिसमस हुई सलमान खान के नाम



सलमान खान इस साल की तैयारी के साथ आने वाले साल यानी 2019 की तैयारियों में पूरी तरह जुटे हुए हैं। जहां इस बार की ईद पर वो ‘रेस3’ की सौगात अपने चाहने वालों के लिए ला रहे हैं, तो वहीं साल 2019 की ईद और क्रिसमस पर ‘किक 2’ और ‘भारत’ की सौगात देने जा रहे हैं। 

सलमान खान ने की साल 2019 की ईद और क्रिसमस बुक
मुंबई। इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के साथ बहन अर्पिता के पति आयुष की लॉन्चिंग में व्यस्त सलमान खान ने साल 2019 की भी तैयारी कर ली है। जहां वो इस साल ईद पर ‘रेस 3’ लेकर आ रहे हैं। वहीं साल 2019 में ‘किक 2’ और ‘भारत’ रिलीज़ करेंगे। 

बॉलीवुड में फेस्टिवल फॉर्मूला खूब इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में सलमान भी पीछे नहीं रहते हैं। अब तक वो ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करते आ रहे हैं, लेकिन अबकी बार क्रिसमस पर भी उन्होंने ‘टाइगर ज़िंदा है’ को रिलीज़ कर सफलता का स्वाद चख लिया है। इसलिए अब साल 2019 की न सिर्फ ईद पर बल्कि क्रिसमस पर भी वो अपनी फिल्म रिलीज़ करने जा रहे हैं। 

‘भारत’ होगी महंगी फिल्म 

ख़बरें हैं कि सलमान की फिल्म ‘भारत’ उनकी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। तकरीबन 200 करोड़ के बजट में यह फिल्म तैयार होगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस पिल्म में सलमान 17 से लेकर 70 साल तक की उम्र के किरदारों में नज़र आने वाले हैं। कुल मिलाकर वो पांच अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे। फिल्म में ग्राफिक्स और वीएफएक्स का काफी इस्तेमाल किया जाएगा। इसी वजह से यह फिल्म महंगी होने जा रही है। 

किक-2 का क्रिसमस

साल 2014 में आई फिल्म ‘किक’ के सीक्वल की घोषणा भी हो गई है। साजिद नाडियावाला ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा करते हुए कहा कि यह फिल्म साल 2019 के क्रिसमस पर रिलीज़ होगी। साल 2014 में आई फिल्म ‘किक’ में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नाडिज और रणदीप हुड्डा नज़र आए थे और यह फिल्म ने 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी थी। 

इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा साजिद ने अपने कंधो पर लिया है। देखने वाली बात यह होगी कि इस फिल्म में लीडिंग लेडी कौन होगी और बाकी के कास्ट की घोषणा कब तक होती है।

संबंधित ख़बरें