‘सुपर -30’ से ऋतिक रोशन का लुक रिवील

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर -30’ से उनका लुक रिलीज़ कर दिया गया है। यह फिल्म एक बायोपिक है, जो बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार पर बन रही है। विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल बनारस में चल रही है और 25 जनवरी 2019 में इसके रिलीज़ की संभावना है।

सुपर-30 से ऋतिक रोशन का लुक
मुंबई। बीते कुछ सालों से ऋतिक रोशन की करियर की गाड़ी पर नहीं चल रही है। पिछले साल आई फिल्म ‘काबिल’ भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि, बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली। 

प्रोफ़ेशनल लेवल पर तो संघर्ष कर ही रहे थे, साथ ही पर्सनल लेवल पर भी उनको काफी जूझना पड़ा। ख़ैर, अब सबकुछ सामान्य होते नज़र आ रहा है। एक तरफ उनकी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है, तो दूसरी तरफ वो अपनी तलाक़शुदा पत्नी सुज़ैन ख़ान से दोबारा शादी करने जा रहे हैं। 

अब बात करते हैं उनकी आगामी फिल्म ‘सुपर -30’ की। यह एक बायोपिक है, जिसमें ऋतिक बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। ऋतिक, आनंद के संघर्ष से लेकर उनकी उपलब्धियों के खाके पर्दे पर उतारेंगे। इसके अलावा बता दें कि पहली बार ऋतिक किसी बायोपिक में नज़र आने वाले हैं। 

ऋतिक के फर्स्टलुक को फैंटम फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। लुक शेयर करते हुए लिखा है, ‘बनारस के पहले पन्ने से। आनंद कुमार के रूप में ऋतिक रोशन।’


इस तस्वरी में ऋतिक बिखरे बाल, घनी दाढ़ी और चेहरे पर मुस्कान लिए हैं। 

ग़ौरतलब है कि फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग 10 दिन तक बनारस में की जाएगी, फिर पटना में शूटिंग होगी। इसके अलावा भोपाल में भी इसकी शूटिंग होने वाली है। फीमेल लीड को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन निर्देशन का जिम्मा विकास बहल के कांधे पर है। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

संबंधित ख़बरें
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म की आई रिलीज़ डेट
राकेश ओमप्रकाश मेहरा के लिए ‘कबड्डी-कबड्डी’ करेंगे ऋतिक रोशन
सलमान नहीं ऋतिक होंगे कबीर खान के हीरो