एकता कपूर के साथ मिलकर इम्तियाज़ बनाएंगे ‘लैला-मजनूं’

अब इम्तियाज़ अली और एकता कपूर कालजयी प्रेम-कहानी ‘लैला-मजनूं’ को नए जमाने के हिसाब से सुनाने आ रहे हैं। वेलेंटाइन डे के मौक़े पर इस फिल्म की घोषणा के साथ इसका पोस्टर भी जारी किया गया। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट 4 मई लिखी गई है। 

एकता कपूर और इम्तियाज़ अली बना रहे हैं लैला- मजनूं
मुंबई। बीते साल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बनाने वाले इम्तियाज़ अली एक बार फिर अपनी कमर कस चुके हैं। अबकी बार वो ‘लैला-मजनूं’ की क्लासिक लव स्टोरी को मॉडर्न तरीके से सुनाने आ रहे हैं। 

अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए इम्तियाज़ ने एकता कपूर के साथ हाथ मिलाया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले इम्तियाज़ इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं। 

फिल्म ‘लैला-मजनूं’ को लेकर बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से घोषणा की है। यह पहली बार होगा, जब एकता और इम्तियाज एक साथ किसी प्रोजेक्ट में होंगे। 


फिल्मों में ‘लव-स्टोरी’ को अलग अंदाज से कहने के लिए जाने जाने वाले इम्तियाज़ ने फिल्म की स्क्रिप्ट मॉडर्न तरीक़े से लिखी है। अब स्क्रिप्ट भले ही इम्तियाज़ ने लिखी है, लेकिन फिल्म का निर्देशन इम्तियाज़ नहीं, बल्कि उनके भाई शाजिद अली करने वाले हैं। बता दें शाजिद इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने डा रहे हैं। फिल्म ‘लैला-मजनूं’ 4 मई को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

इम्तियाज़ अली के साथ इस एसोशिएशन को लेकर एकता भी खासी खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए ट्विटर का प्लेटफॉर्म चुना। उन्होंने इम्तियाज़ के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मास्टर स्टोरीटेलर इम्तियाज़ के साथ एपिल लव स्टोरी ‘लैला-मजनूं’ को रीक्रिएट करने को लेकर उत्साहित हूं। 


ऋषि कपूर की भी है ‘लैला-मजनूं’

‘लैला-मजनूं’ की प्रेम कहानी को साल 1976 में भी पर्दे पर उतारा जा चुका है। इसी नाम की फिल्म में ऋषि कपूर और रंजीता मुख्य भूमिकाओं में थे। एच एस रवैल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की स्क्रिप्ट अबरार अल्वी ने लिखी थी। अल्वी को गुरुदत्त के करीबियों में गिना जाता है। उनके साथ काफी काम किया था अबरार अल्वी ने।

संबंधित ख़बरें