वरुण धवन ने शेयर किया ‘अक्टूबर’ का टीज़र

शूजित सरकार ने निर्देशन में बनी फिल्म ‘अक्टूबर’ का पहला टीज़र वेलेंटाइन डे के मौके पर वरुण धवन ने शेयर किया है। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट बनिता संधू हैं। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। 

अक्टूबर का टीज़र जारी
मुंबई। वेलेंटाइन डे के मौक़े पर वरुण धवन ने अपनी अगली रिलीज़ फिल्म ‘अक्टूबर’ का पहला टीज़र शेयर कर दिया है। यूं तो इन दिनों वो मध्यप्रदेश के चंदेरी में अपनी फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

ख़ैर, बता दें फिल्म ‘अक्टूबर’ शूजित सरकार के निर्देशन में बनी है और इस फिल्म में वरुण के अपोजिट बनिता संधू हैं। बनिता इस फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने जा रही हैं। 

वरुण ने फिल्म के नए टीज़र को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक फिल्म जो मेरे दिल के बेहद करीब है। ‘अक्टूबर’ के साथ मनाए ये वेलेंटाइन्स डे।’


फिल्म का टीज़र काफी रोचक है। इसमें वरुण और बनिता अपने-अपने खयालों में खोए नज़र आ रहे हैं। 33 सेकेंड का यह टीज़र बिना डायलॉग का है। 

वैसे, तो जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता जगाए रखने की पूरी कोशिश की जा रही है। पहले इस फिल्म की एक्ट्रेस के नाम को लेकर सस्पेंस रखा गया था। बाद में वरुण ने ही बताया था कि बनिता ही ‘अक्टूबर गर्ल’ हैं। 

इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2017 में ही पूरी कर ली गई थी। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर है। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतर रही है।

संबंधित ख़बरें