सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस मराठी फिल्म की रीमेक में नज़र आएंगी करीना कपूर

अब करीना कपूर खुद को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हो रही हैं। हालांकि, उनकी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ तैयार है, जो दो साल पहले अनाउंस हुई थी और अब रिलीज़ को तैयार है। ख़ैर, अगली ख़बर यह है कि मराठी फिल्म ‘आपला मानूस’ के हिंदी रीमेक के लिए भी करीना ने हामी भर दी है। 

आपला मानूस के रीमेक में दिखेंगी करीना कपूर खान
मुंबई। करीना कपूर खान अपने करियर की गाड़ी को पूरी गति से दौड़ाने में जुट गई थी। बेटे तैमूर के जन्म के बाद फटाफट खुद को शेप में लेकर आईं और फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग पूरी कर दी। इसके बाद अब जबकि तैमूर एक साल का हो गया है, तो दूसरी फिल्मों के लिए हामी भरने लगी हैं। 

फिलहाल ख़बरें आ रही हैं कि करीना ने दूसरी फिल्म के लिए हामी भर दी है। दरअसल, आशुतोष गोवारिकर मारठी फिल्म ‘आपला मानूस’ की हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं और फिल्म में वो करीना को लेने का विचार कर रहे हैं। 

अपने इस विचार के साथ उन्होंने करीना को अप्रोच भी किया और करीना मान भी गईं। जल्दी ही वो इस फिल्म को साइन भी कर सकती हैं और फिर आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है। 

ग़ौरतलब है कि यह फिल्म इसी साल 9 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। सतीश राजवाडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया था। ‘आपला मानूस’ में नान पाटेकर, इरावती हर्षे और सुमित राघवन मुख्य भूमिकाओं में थे। बतौर प्रोड्यूसर अजय देवगन की यह पहली फलिम थी। 


आपला मानूस की कहानी

यह फिल्म पिता, पुत्र और बहू के रिश्तों का दिखाती है। पिता को लगता है कि बहू की वजह से पिता और पुत्र के बीच दूरियां बढ़ गई हैं, जबकि पुत्र दोनों के बीच मध्यस्थता की कोशिश में जुटा रहता है। मामला तब और बिगड़ जाता है, जब पिता बालकनी से नीचे गिरकर कोमा में चला जाता है। पुत्र और बहू को लगता है कि यह महज दुर्घटना थी, जबकि इंस्पेक्टर को शुरुआत में आत्महत्या और फिर हत्या की कोशिश लगती है। 

फिल्म में नाना पाटेकर पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं, जबकि सुमित राघवन बेटे और इरावती बहू की भूमिका में हैं। फिल्म का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। 

वहीं यदि करीना की अगली फिल्म की बात करें, तो फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की घोषणा दो साल पहले की गई थी। फिर करीना के मां बनने और उनके फिट होने तक फिल्म को रोक कर रखा गया। अब जाकर फिल्म तैयार हो चुकी है। शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर हैं। यह फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

संबंधित ख़बरें