‘फैमिली विद कपिल शर्मा’ लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

कपिल शर्मा हंसी का डोज़ लेकर वापस टीवी पर आ रहे हैं। उनके शो का नाम ‘फैमिली विद कपिल शर्मा’ होगा। साथ ही इस शो में एक ट्विस्ट भी होगा। हाल ही में इस शो का प्रोमो भी रिलीज़ किया गया, जिसमें वो खुद का मज़ाक बनाते नज़र आए। बता दें कि कपिल का यह कॉमेडी शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 

फैमिली विद कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा
मुंबई। अलग अंदाज़ की कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले कपिल शर्मा टीवी पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने फेसबुक लाइव में अपने अपकमिंग शो का नाम और इसके फॉर्मेट को लेकर बातचीत की। बता दें कि कपिल के इस शो का प्रोमो हाल ही में सोनी टीवी ने साझा किया था। इस प्रोमो में कपिल अपना ही मज़ाक उड़ाते नज़र आए। 

दरअसल, प्रोमो में कपिल सोनी के दफ्तर जाने के लिए ऑटो ढूंढते नज़र आ रहे हैं। उसके बाद खुद की बेरोजगारी पर चुटकी लेते दिख रहे हैं। इस प्रोमो के बाद कपिल के फैंस को उनके नए शो का बेसब्री से इंतजार है। उस इंतज़ार में उत्सुकता घोलते हुए कपिल ने अपने नए शो का नाम भी अनाउंस कर दिया है। 

फेसबुक चैट में कपिल ने बताया कि वो ‘फैमिली विद कपिल शर्मा’ नाम के शो को लेकर सोनी टीवी पर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि शो का नाम बदला भी जा सकता है। 

साथ ही यह भी बताया कि पहले शो के ऑडियंस में जूनियर आर्टिस्ट होते थे, लेकिन अबकी बार अलग-अलग शहरों के लोग इस शो में शामिल हो सकते हैं। फॉर्मेट में बदलाव लाया गया है।

इस फेसबुक चैट में कपिल ने कहा कि मैं यदि शो में बदलाव नहीं करता हूं, तो मेरे साथ दर्शकों के लिए भी काफी उबाऊ हो जाएगा। वहीं जहां तक फिल्मों का सवाल है, तो हर बार कुछ अलग करने की कोशिश जारी रहेगी।

कपिल शर्मा की कुछ महीनों पहले आई फिल्म ‘फिरंगी’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई, जिसे बाद उनके डिप्रेशन में जाने की ख़बरें भी आईं। इसी संबंध में एक इंटरव्यू के दौरान उनका दर्द भी छलका। उन्होंने कहा कि पहले सिर्फ़ सुना था कि मशहूर होने के नुकसान है, लेकिन अब मुझे यह बात समझ भी आ गई है। मुझे किसी भी चीज़ को दिल पर नहीं लेना चाहिए। सभी को अपना काम करते रहना चाहिए। सबके पास बताने के लिए अच्छी बातें हों, यह जरूरी नहीं है। 

अब यदि कपिल के इस शो की टीम को लेकर बात करें, तो संशय बना हुआ है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘फैमिली विद कपिल शर्मा’ में उनकी पुरानी टीम नज़र आएगी, लेकिन सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं कुछ का कहना है कि कपिल और सुनील की जुगलबंदी एक बार फिर देखने को मिल सकती है।

ख़ैर, फॉर्मेट और टीम के बाद चर्चा करते हैं इसके ऑनएयर होने के समय की। ख़बरें हैं कि सोनी टीवी पर ‘फैमिली विद कपिल शर्मा’ मार्च के अंत तक टेलीकास्ट होने जा रहा है।

संबंधित ख़बरें