सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘फिरंगी’ की वजह से कपिल शर्मा गए फिर डिप्रेशन में

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। एक तरफ अच्छा-ख़ासा शो बंद हो गया, तो वहीं जिस फिल्म पर दांव लगाए बैठे थे, वो भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर गई। फिल्म ‘फिरंगी’ में उन्होंने अपनी जमा-पूंजी भी लगाई थी, जिसकी वसूली की कोई आस नज़र नहीं आ रही है। नतीज़तन, वो डिप्रेशन में चले गए हैं। 

डिप्रेशन में गए कपिल शर्मा
मुंबई। ख़बरें हैं कि कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा एक बार से डिप्रेशन की गिरफ्त में हैं। उनकी इस हालत की वजह फिल्म ‘फिरंगी’ है। दरअसल, हाल ही रिलीज़ हुए इस फिल्म को न तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर मिले और न ही क्रिटिक्स के ठीक-ठाक स्टार्स नसीब हुए। अब इस असफलता को कपिल शर्मा पचा नहीं पा रहे हैं और वो लगातार डिप्रेशन में चले जा रहे हैं। 

बता दें कि कपिल को फिल्म ‘फिरंगी’ के कारण तकरीबन 30 करोड़ का घाटा हुआ है। राजीव ढींगरा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फिरंगी’ में कपिल ने 40 करोड़ रुपए का निवेश किया था, जबकि अभी तक फिल्म 10 करोड़ का भी कारोबार नहीं कर पाई है। कपिल ने जहां स्पॉन्सर्स से वादा किया था कि फिल्म बड़ी सफलता को छुएगी, वहीं फिल्म के इस निराशाजनक प्रदर्शन से वो उबर नहीं पा रहे हैं। कपिल को लगा था कि फिल्म कम से कम 50 करोड़ का मुनाफा तो कमाएगी ही, लेकिन यह हो न सका। 

इनदिनों कपिल सोशल गेदरिंग से भी दूरी बनाए हुए हैं। वो फिलहाल किसी से बात करने की स्थिति में नहीं हैं। कपिल को फिल्म से जो उम्मीदें थीं, वो धरी की धरी ही रह गईं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि फिल्म रिलीज़ के बाद वो कुछ प्रमोशनल एक्टिविटीज़ करने वाले थे, लेकिन फिल्म को मिले रिस्पॉन्स ने उनको हिला दिया है। 

कपिल सिर्फ से फिल्म से जुड़ी योजनाएं ही नहीं स्थगित कर रहे हैं, बल्कि कई और भी कार्यक्रम उन्होंने रद्द कर दिए। बता दें कि एक न्यूज़ चैनल के एक कार्यक्रम में वो हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन फिल्म के प्रदर्शन से निराश कपिल ने वहां जाने की मनाही कर दी। लिहाजा न्यूज़ चैनल का वो कार्यक्रम रद्द कर दिया गय। इसकी भड़ास उस चैनल से जुड़े कई पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाला भी। 

इसके अलावा वो अपनी करीबी दोस्त और सहकर्मी कॉमेडियन भारती सिंह की शादी में भी शरीक़ होन के लिए गोवा पहुंचे, लेकिन फिर समारोह में शामिल नहीं हुए। कपिल के इस फैसले के बारे में एक सूत्र ने बताया कि वो भारती की शादी में इसलिए शामिल नहीं हुए, क्योंकि समारोहम सुनील ग्रोवर भी मौजूद थे। 

कपिल को डिप्रेशन से निकालने के लिए उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार काफी प्रयास कर रहे हैं। कपिल को उन लोगों से नहीं मिलने दिया जा रहा है, जिनसे मिलने के बाद उनका अवसाद और बढ़ जाए। 

वैसे, कपिल पहले भी डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं। इसका जिक्र उन्होंने अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के ट्रेलर लॉन्च पर भी किया था। कपिल ने बताया था कि सुनील से झगड़े बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने सुसाइड करने का मन भी बना लिया था। कपिल ने कहा था कि मेरे एक दोस्त ने मुझे मन बदलने के लिए सी-साइड अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के लिए कहा। मैंने जब उसके घर की बालकनी से समंदर का नजारा देखा तो मेरे मन में ख्याल आया कि यहीं से छलांग लगा दूं। मैं काफी निराश में था, लगता था कि मैं पूरी दुनिया के निशाने पर हूं।

डिप्रेशन से उबरने के लिए कपिल बेंगलुरु के एक आयुर्वेदिक सेंटर भी गए थे और वहां करीब 3 महीने का ट्रीटमेंट भी लिया था। फिलहाल तो कपिल किसी से मिल नहीं रहे हैं, लेकिन निकट भविष्य में शायद एक बार फिर से वो ट्रीटमेंट के लिए उस आयुर्वेदिक सेंटर की ओर रुख करें। 

संबंधित ख़बरें